Home Tags Pawan khera news

Tag: pawan khera news

PM Modi पर दिए गए बयान को लेकर SC का आदेश,...

0
Pawan Khera:कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के द्वारा पिछले दिनों पीएम मोदी और उनके पिता को लेकर टिप्पणी की गई थी।

PM Modi पर टिप्पणी करने के मामले में पवन खेड़ा की...

0
Pawan Khera: कांग्रेस नेता और पार्टी के मीडिया प्रभारी पवन खेड़ा को पीएम मोदी और उनके पिता पर टिप्पणी करने वाले मामले में अभी कोर्ट से राहत मिलना जारी है।

पीएम मोदी के पिता पर टिप्पणी करने वाले Pawan Khera कौन...

0
Pawan Khera: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को गुरुवार को असम पुलिस के कहने पर दिल्ली पुलिस ने हवाईअड्डे से गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनकी टिप्पणी के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

Pawan Khera Arrested: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को सुप्रीम कोर्ट से...

0
Pawan Khera Arrested: पवन खेड़ा को गुरुवार (23 फरवरी) को दिल्ली से गिरफ्तार किया। इस मामले को लेकर कांग्रेस (Congress) सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) पहुंची।

Pawan Khera को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, असम पुलिस के...

0
Pawan Khera: कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने आरोप लगाया कि पवन खेड़ा को इंडिगो के विमान में नहीं चढ़ने दिया गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही खेड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा था।

गोवा वाले BAR पर लीगल वार! कांग्रेस नेता Pawan Khera, जयराम...

0
Pawan Khera: दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता जयराम रमेश, पवन खेड़ा और नेट्टा डिसूजा को समन जारी किया है।

कांग्रेस ने Pawan Khera को सौंपी मीडिया और प्रचार की कमान,...

0
Pawan Khera: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को नए संचार विभाग में मीडिया और प्रचार का अध्यक्ष नियुक्त किया। उनकी तत्काल प्रभाव से नियुक्ति कर दी गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!