UP Election 2022: Keshav Prasad Maurya ने कहा, ‘योगी राज में लुंगीवाले और टोपीवाले गुंडों के दिन चले गए’

0
437
Keshav Prasad Maurya
Keshav Prasad Maurya

UP Election 2022 का खुमार नेताओं के सर चढ़कर बोलने लगा है। बयानों के ऐसे-ऐसे तीर छोड़े जा रहे हैं जो कुछ को घायल कर रहे हैं तो वहीं कुछ के दिलों को ठंडक भी पहुंचा रहे हैं।

बयानवीरों के फौज की अगुवाई करने वाले यूपी के डिप्टी सीएम Keshav Prasad Maurya आजकल कोई न कोई नया शगूफा छोड़ते ही रह रहे हैं।

योगी के डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में हो रहे एक एक कार्यक्रम में यह कह कर सनसनी मचा दी कि योगी राज में लुंगीवाले और टोपीवाले गुंडे के दिन चले गए।

अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कही यह बात

दरअसल केशव प्रसाद मौर्य पूर्ववर्ती अखिलेश यादव की समाजवादी सरकार पर निशाना साधते हुए यह बात बोल गये। केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज के इस कार्यक्रम में बाहुबली अतीम अहमद पर भी परोक्षतौर से निशाना साधा।

प्रयागराज में शुक्रवार को भाजपा द्वारा आयोजित एक व्यापारी सम्मेलन में बोलते हुए केशव मौर्य ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले इसी प्रयागराज में लुंगीछाप गुंडे घूमा करते थे। व्यापारियों को सर पर जालीदार टोपी लगाकर राइफल और बंदूक लिए डराते और धमकाते थे। जमीनों पर कब्ज़ा करते थे और मुंह खोलने पर धमकी देते थे।

जब से भाजपा की सरकार आयी है, गुंडों के दिन चले गए

यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि लेकिन जब से भाजपा की सरकार आयी है, इन गुंडों के दिन चले गए। उन पर फंदा कसा गया। भाजपा सरकार ने हर वक्त व्यापारियों, किसानों और गरीबों के कल्याण का काम किया है और उन्हें सुरक्षा प्रदान की है।

भाजपा के शासन में व्यापारियों का भविष्य उज्वल और सुरक्षित है। यही कारण है कि व्यापारियों ने 2014 से 2019 के बीच हुए सभी चुनावों में बढ़ चढ़ कर भाजपा का समर्थन किया और उसे जिताने का काम किया।

केशव मौर्य ने अपनी इन बातों के बीच दावा किया कि भाजपा आने वाले विधानसभा चुनाव में व्यापारियों और जनता के समर्थन से 300 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी हैं तो यूपी में योगी आदित्यनाथ हैं। दोनों सरकारों के कामधाम से जनता खुश है औऱ आने वाले चुनाव में राज्य की जनता भारी समर्थन देने वाली है।

इसे भी पढ़ें: केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर बनवाने का बताया तीसरा रास्ता, संसद में गूंजेगा ‘जय श्रीराम’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here