Home Tags Keshav prasad maurya deputy cm

Tag: keshav prasad maurya deputy cm

UP News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के एक ट्वीट ने...

0
UP News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के एक ट्वीट ने राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ा दी है।

UP Budget Session: केशव प्रसाद मौर्य पर भड़के अखिलेश यादव, कहा-...

UP Budget Session: यूपी में इन दिनों विधानसभा में बजट पेश किया जा रहा है।

UP Election: डिप्टी सीएम की कुर्सी पर बने रहेंगे Keshav Prasad...

0
UP Election: पुष्कर सिंह धामी की तरह ही यूपी बीजेपी के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी सिराथू से चुनाव हार गए। अब ये कयास लगाया जा रहा है कि भाजपा एक बार और केशव प्रसाद मौर्य को मौका दे सकती है।

सिराथू में पहली बार भाजपा का कमल खिलाने वाले Keshav Prasad...

0
Keshav Prasad Maurya: वीआईपी सीट सिराथू से उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने पल्लवी पटेल को मैदान में उतारा है।

UP Election 2022: Keshav Prasad Maurya ने सपा पर बोला हमला,...

0
Keshav Prasad Maurya ने वार करते हुए ट्वीट कर लिखा, श्री अखिलेश यादव जी आपको न कोरोना का टीका पसंद है न माथे का टीका पसंद है !

Allahabad High Court ने मकान कब्जे के मामले में डिप्टी सीएम...

0
Allahabad High Court ने मकान खाली कराए जाने के मामले में उप मुख्यमंत्री Keshav Prasad Maurya को नोटिस जारी कर उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों पर जवाब मांगा है। इसके साथ ही कोर्ट ने राज्य सरकार को भी याचिका पर जवाबी हलफनामा दाखिल करने का निर्देश दिया है।

UP Election 2022: Keshav Prasad Maurya ने कहा, ‘योगी राज में...

0
UP Election 2022 का खुमार नेताओं के सर चढ़कर बोलने लगा है। बयानों के ऐसे-ऐसे तीर छोड़े जा रहे हैं जो कुछ को घायल कर रहे हैं तो वहीं कुछ के दिलों को ठंडक भी पहुंचा रहे हैं। योगी के डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में हो रहे एक एक कार्यक्रम में यह कह कर सनसनी मचा दी कि योगी राज में लुंगीवाले और टोपीवाले गुंडे के दिन चले गए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!