UP Election 2022: Keshav Prasad Maurya ने सपा पर बोला हमला, कहा-Akhilesh Yadav को कोई टीका नहीं पसंद है

0
471
UP Budget Session
UP Budget Session: केशव मौर्य पर भड़के अखिलेश कहा- "तुम अपने बाप से पैसे लेकर आते हो"

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में अगले माह होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों का एक दूसरे पर ट्वीट वार शुरू हो गया है। प्रत्याशियों का ऐलान होते ही एक दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप का खेल भी शुरू हो गया है। इस बीच उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर वार करते हुए कहा कि उन्हें कोई टीका नहीं पसंद है चाहे कोरोना टीका हो या फिर माथे का टीका हो।

Keshav Prasad Maurya ने Akhilesh Yadav पर बोला हमला

 Keshav Prasad Maurya  on Akhilesh Yadav
Keshav Prasad Maurya on Akhilesh Yadav

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर केशव प्रसाद मौर्य ने वार करते हुए ट्वीट कर लिखा, श्री अखिलेश यादव जी आपको न कोरोना का टीका पसंद है न माथे का टीका पसंद है ! बता दें कि बीजेपी समाजवादी पार्टी पर हिंदू विरोधी होने का कई बार आरोप लगा चुकी है। अब कहा है कि उन्हें टीका लगाना नहीं पसंद है।

इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने सहारनपुर में तीन लोगों द्वारा मारे गए प्रत्रकार का भी मुद्दा उठाया है। केशव प्रसाद मौर्य ने यादव परिवार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव के गुंडों ने पत्रकार सुधीर सैनी को पीट पीटकर मार डाला। अखिलेश का जंगल राज जनता ने देखा है।

Keshav Prasad Maurya मेरठ में जनता के बीच

Keshav Prasad Maurya
Keshav Prasad Maurya

जाहिर है राजनीतिक उठापठक के बीच चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। आज सीएम योगी बागपत और गाजियाबाद में रैली को संबोधित करने वाले हैं। कह सकते हैं कि सीएम योगी अपने भाषणों के दमपर जाट समुदाय को साधने की कोशिश करेंगे। साथ ही केशव प्रसाद मौर्य भी मेरठ में जनता के बीच हैं।

मुजफ्फरपुर, सहारनपुर और देवबंद में Home Minister Amit shah चुनाव प्रचार करने वाले हैं। बीजेपी के दिग्गज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज जनता को संबोधित करेंगे। साथ ही पार्टी डोर टू डोर कैंपेन भी करने वाली है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में 20 फरवरी को 7 चरणों में मतदान होने वाला है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here