Home Tags Keshav prasad maurya current news

Tag: keshav prasad maurya current news

UP Budget Session: केशव प्रसाद मौर्य पर भड़के अखिलेश यादव, कहा-...

UP Budget Session: यूपी में इन दिनों विधानसभा में बजट पेश किया जा रहा है।

UP Election: डिप्टी सीएम की कुर्सी पर बने रहेंगे Keshav Prasad...

0
UP Election: पुष्कर सिंह धामी की तरह ही यूपी बीजेपी के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी सिराथू से चुनाव हार गए। अब ये कयास लगाया जा रहा है कि भाजपा एक बार और केशव प्रसाद मौर्य को मौका दे सकती है।

UP Election 2022: पांचवें चरण के मतदान में Keshav Prasad Maurya...

0
UP Election 2022: राज्य विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की 61 विधानसभा सीटों पर 692 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करने के लिए रविवार को मतदान होगा।

सिराथू में पहली बार भाजपा का कमल खिलाने वाले Keshav Prasad...

0
Keshav Prasad Maurya: वीआईपी सीट सिराथू से उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने पल्लवी पटेल को मैदान में उतारा है।

Lakhimpur Kheri मामले में Ajay Mishra और Keshav Prasad Maurya के...

0
Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में एक और याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई है।

Allahabad High Court ने मकान कब्जे के मामले में डिप्टी सीएम...

0
Allahabad High Court ने मकान खाली कराए जाने के मामले में उप मुख्यमंत्री Keshav Prasad Maurya को नोटिस जारी कर उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों पर जवाब मांगा है। इसके साथ ही कोर्ट ने राज्य सरकार को भी याचिका पर जवाबी हलफनामा दाखिल करने का निर्देश दिया है।

UP Election 2022: मथुरा विवाद अब ट्विटर पर छाया, ट्रेंड हो...

0
UP Election 2022 से चंद महीने पहले और अयोध्या में विवादित ढांचे के गिराये जाने की बरसी के एख दिन पहले ट्विटर पर मथुरा-मथुरा हो रहा है। ट्विटर पर यूपी की राजनीति में मथुरा का तड़का लगाने का काम सबसे पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 1 दिसंबर को किया था।

UP Election 2022: Keshav Prasad Maurya ने कहा, ‘योगी राज में...

0
UP Election 2022 का खुमार नेताओं के सर चढ़कर बोलने लगा है। बयानों के ऐसे-ऐसे तीर छोड़े जा रहे हैं जो कुछ को घायल कर रहे हैं तो वहीं कुछ के दिलों को ठंडक भी पहुंचा रहे हैं। योगी के डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में हो रहे एक एक कार्यक्रम में यह कह कर सनसनी मचा दी कि योगी राज में लुंगीवाले और टोपीवाले गुंडे के दिन चले गए।

UP Election 2022: यूपी के डिप्टी सीएम Keshav Prasad Maurya का...

0
UP Election 2022 के लिये राजनैतिक दल तमाम तरह के तामझाम फैलाने लगे हैं। बीजेपी हिंदुत्व के मुद्दे को एक बार फिर से गरमाने में जुट गई है। वहीं सपा अपने एमवाई समीकरण को सुलाझाने की कवायद में जुटी हुई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!