फिल्म ‘The Kashmir Files’ हरियाणा में टैक्स फ्री घोषित, Vivek Agnihotri ने सीएम खट्टर को कहा शुक्रिया

सिनेमाघरों में पहुंचे दर्शक भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दिखाया गया है।

0
539
The Kashmir Files
The Kashmir Files के डायरेक्टर Vivek Agnihotri का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर हरियाणा के सीएम Manohar Lal Khattar को दी शिकायत

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॅास देखने को मिल रहा हैं। इसके साथ ही हरियाणा सरकार ने फिल्म को अपने राज्य में छह महीने के लिए टैक्स फ्री कर दिया है। टैक्स फ्री होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सीएम खट्टर को धन्यवाद किया।

The Kashmir Files
The Kashmir Files

हरियाणा में टैक्स फ्री The Kashmir Files

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘बहुत आभार माननीय @mlkhattar जी। corona काल की आर्थिक समस्याओं के बाद सामान्य परिवारों को यह फ़िल्म देखने में आपका यह निर्णय काफ़ी मदद करेगा। साथ ही सिनेमा हॉल का व्यवसाय भी मज़बूती पकड़ेगा’। बता दें कि फिल्म के रिलीज होने के बाद हरियाणा सरकार ने सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को निर्देश दिया कि वे ग्राहकों से मूवी टिकट पर जीएसटी न वसूलें।

इसके अलावा इस फिल्म को लेकर RP Singh राष्ट्रीय प्रवक्ता भाजपा (National Spokesperson BJP) ने भी अपने क्षेत्र के कॅालेज छात्रों को फ्री टिकट देने का ऐलान किया है। RP Singh ने ट्वीट करते हुए लिखा- “मैं राजिंदरनगर निर्वाचन क्षेत्र से कॉलेज के छात्रों को नायराना पीवीआर में #KashmirFiles के लिए मुफ्त टिकट की पेशकश कर रहा हूं। नई पीढ़ी को इतिहास की यात्रा करने दें”।

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे बेहतरीन फिल्म बताते हुए इसे 4.5 रेटिंग दी है। सिनेमाघरों में पहुंचे दर्शक भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। जैसा कि फिल्म कश्मीरी पंडितों की दर्द को दिखाती है फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी की एक्टिंग ने लोगों का दिल छू लिया हैं। फिल्म में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म को इंडिया में 700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। जिसके बाद भी पहले दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ 3 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म में आर्टिकल 370 से लेकर कश्मीर के इतिहास पर भी बात की गई है। 

यह भी पढ़ें:

The Kashmir Files Box Office Collection Day 1: कश्मीरी पंडितों की कहानी लोगों को खूब आ रही है पसंद, पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Pushpa Hindi On TV: Allu Arjun की ‘Pushpa’ के हिंदी वर्जन का होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here