UP Election 2022: CM Yogi Adityanath का SP पर हमला, कहा- पहले नौकरी निकलती थी तो चाचा, भतीजा, मामा, सब वसूली के लिए निकल पड़ते थे

0
395
Uttar Pradesh Chief Minister, Yogi Adityanath,
Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath

UP Election 2022: फर्रुखाबाद में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करते हुए CM Yogi Adityanath ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार की भावनाएं गरीबों के लिए नहीं थी, युवाओं के लिए नहीं थी, मजदूरों के लिए नहीं थी, किसानों के लिए नहीं थी। नौकरी निकलती थी तो चाचा, भतीजा, मामा, सब वसूली के लिए निकल पड़ते थे।

CM Yogi Adityanath ने कांग्रेस पर भी बोला हमला

पहले जब सत्ता में थे तब आतंकियों को प्रेरित करते थे और आज जब सत्ता से बाहर हैं तो जनता के हित के हर कार्यों का विरोध करते हैं। आतंकवादियों को प्रेरित और पोषित करने वाली ये कांग्रेस देश के साथ कैसे खिलवाड़ कर रही थी, ये किसी से छिपा नहीं है।

कोरोना के दौर में रहा बेहतर प्रबंधन: CM Yogi Adityanath

कोरोना में उत्तर प्रदेश के प्रबंधन को पूरे देश ने और पूरी दुनिया ने स्वीकार किया है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबको फ्री में टेस्ट, फ्री में वैक्सीन दी गयी है। अच्छी सरकार आती है तो अच्छी योजनाएं भी आती हैं। बुरी सरकार आएगी तो यही अन्न सपा के, बसपा के या कांग्रेस के नेताओं के घरों में चला जाता और उनकी तिजोरी भरती है।

UP Election 2022 Video : बिथरी चौनपुर विधानसभा सीट का पूर्ण विश्लेषणराठ विधानसभा सीट का पूर्ण विश्लेषणअयोध्या विधानसभा सीट का पूर्ण विश्लेषणरुदौली विधानसाभा सीट का पूर्ण विश्लेषणफिरोजाबाद विधानसभा सीट का पूर्ण विश्लेषण

Yogi Adityanath
Yogi Adityanath और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Kanpur Metro की सवारी करते PM Modi और CM Yogi

Kanpur Metro: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कानपुर में मेट्रो रेल से यात्रा की थी। मेट्रो की सवारी करते समय उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी भी मौजूद रहे थे। बता दें कि 11,076 करोड़ रुपये लागत से बनने वाली मेट्रो रेल परियोजना के पहले फेज में आईआईटी से मोतीझील के बीच तैयार रूट पर मेट्रो ट्रेन का प्रधानमंत्री ने उद्घाटन किया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here