Vivek Agnihotri की ‘The Kashmir Files’ 28 अप्रैल को इजरायल में रिलीज होगी

फिल्म में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म को इंडिया में 700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था।

0
361
Vivek Agnihotri की ‘The Kashmir Files’ 28 अप्रैल को इजरायल में रिलीज होगी

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) 28 अप्रैल, 2022 को इजरायल में रिलीज होने के लिए तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के बाद, अनुपम खेर-स्टारर, अपने वैश्विक विस्तार करने के लिए तैयार है। फिल्म ने 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। द कश्मीर फाइल्स ने महामारी के बाद के युग में बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए, जो 250 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई।

The Kashmir Files
The Kashmir Files

The Kashmir Files अब इजरायल में

विवेक अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा- “भारी मांग पर, #TheKashmirFiles 28 अप्रैल को इज़राइल में रिलीज़ हो रही है। मैं सभी को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने पोस्टर का उद्घाटन करने के लिए हमारे स्टूडियो में आए। यह आतंकवाद से लड़ने और मानवता को बढ़ावा देने के हमारे आने वाले लक्ष्य को साझा करने में एक बड़ा कदम है”।

वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुपम खेर ने एक कहा- “इजरायल में मेरे दोस्तों को नमस्ते। जैसा कि आप जानते हैं कि हमारी फिल्म द कश्मीर फाइल्स आपके देश में रिलीज हो रही है। यह हमारे समय की एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है। फिल्म में 1990 में कश्मीर में हुए कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार के बारे में दर्शाया गया है”।

The Kashmir Files
The Kashmir Files

विवेक अग्निहोत्री इस महीने की शुरुआत में अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की रिलीज के बाद से सुर्खियों में हैं। गर्मागर्म बहस के अलावा, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी की एक्टिंग ने लोगों का दिल छू लिया हैं। फिल्म में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म को इंडिया में 700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। जिसके बाद भी पहले दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ 3 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here