Jammu Kashmir News: जम्मू पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, JeM के आतंकी मॉड्यूल का हुआ पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

Jammu Kashmir News: लश्कर ए तैयबा के आतंकवादी के पास से ठोस साक्ष्य बरामद हुए हैं। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

0
382
Jammu Kashmir News
Jammu Kashmir News

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर पुलिस ने रविवार देर शाम जानकारी देते हुए कहा कि हमने पुलवामा जिले में आतंकवादियों के लिए काम करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों से जैश-ए-मोहम्मद के गुट का पर्दाफाश किया गया है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वे आतंकवादियों को आश्रय, रसद सहायता, परिवहन और हथियार/गोला-बारूद मुहैया करा रहे थे। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवादी को शुहमा नागबल के पास एक नाके पर देखा गया था।

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में लश्कर ए तैयबा का आतंकवादी गिरफ्तार

Jammu Kashmir News
Jammu Kashmir News

पुलिस को देखते ही आरोपी भागने की कोशिश करने लगे थे लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया। प्रवक्ता ने कहा कि गिरफ्तार किये गए आतंकी की पहचान अल्ताफ वानी के रूप में की गई है आरोपी शोपियां (Shopian) के कीगाम का रहने वाला है। लश्कर ए तैयबा के आतंकवादी के पास से ठोस साक्ष्य बरामद हुए हैं। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उनकी पहचान शाहबाद निवासी उमर फारूक डार, मिडूरा निवासी सोराज मंजूर मलिक, मिडोरा के बाशिंदे इरशाद अहमद लोन और शाहबाद के निवासी अफनान जाविद खान के रूप में की है। इन चारों से पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि चारों हथियार पहुंचाते थे और वे आतंकवादियों उमाइस (उस्मान) और अब्दुल रहमान (जाट) को आश्रय देने और अन्य जरूरी चीजें मुहैया कराते थे।

Jammu-Kashmir
Jammu Kashmir News

बता दें कि कल रविवार के ही दिन ही जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने श्रीनगर (Srinagar) के अमीरा कदल मार्केट सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाने के चलते ग्रेनेड पर हमला किया था। इस दौरान 23 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। वहीं एक नागरिक की मौत भी हो गई थी। फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here