Sa Re Ga Ma Pa Winner: बंगाल की Neelanjana Ray बनीं ‘सारेगामापा’ की विनर, ट्रॉफी के साथ मिला इतने लाख का चेक

वेस्ट बंगाल की नीलांजना (Neelanjana Ray) इस शो की विजेता बन गई हैं। नीलांजना को एक चमचमाती ट्रॉफी और 10 लाख रुपये का चेक भी दिया गया।

0
477
Neelanjana Ray
बंगाल की Neelanjana Ray बनीं ‘सारेगामापा’ की विनर

ज़ी टीवी‘ (Zee Tv) के रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ (Sa Re Ga Ma Pa 2021 Winner) को इस सीजन की विनर मिल गई हैं। वेस्ट बंगाल की नीलांजना (Neelanjana Ray) इस शो की विजेता बन गई हैं। ट्रॉफी के साथ-साथ नीलांजना को 10 लाख रुपये का चेक भी दिया गया हैं। वहीं राजश्री बाग और शरद शर्मा इस शो के Runners-up रहे। राजश्री को सारेगामापा की तरफ से 5 लाख रूपए और शरद शर्मा को 3 लाख रूपए दिया गया।

Neelanjana Ray
Neelanjana Ray

ट्रॉफी जीतने के बाद खुश हैं Neelanjana Ray

ट्रॅाफी जीतने की खुशी नीलांजना के चहरे पर साफ नजर आ रही है। इस जीत को हासिल करने के बाद नीलांजना ने कहा कि “मैं सारेगामापा 2021 जीतकर बहुत खुश हूं और मेरे इस सफर में दर्शकों की तरफ से जो सराहना और प्यार मिला है उसके लिए मैं उनकी आभारी हूं। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा हैं कि मै इस सीजन की विनर बन गई हूं। जो पल मैंने इस मंच पर बिताए मेरे साथी प्रतियोगी के साथ जुड़कर मुझे काफी ज्यादा खुशी हुई। हमारे सेट पर हर कोई मेरे लिए एक परिवार के सदस्य की तरह रहा है।”

https://www.instagram.com/p/CayPQQgh8HQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e10d048e-8e93-4c0a-b30a-63b2e009b2b6

बताते चले कि ग्रैंड फिनाले रविवार को जीटीवी में प्रसारित हुआ था। सारेगामापा के ग्रैंड फिनाले में शुरुआत शो के टॉप छह फाइनलिस्ट– नीलांजना रे, शरद शर्मा, राजश्री बाग, संजना भट्ट, अनन्या चक्रवर्ती और स्निग्धजीत भौमिक द्वारा पावर-पैक गानों के साथ हुई। नीलांजना के शानदार परफॉर्मेंसेस ने लोगों का दिल जीत लिया।

6f9e89a5 19d8 4263 8db1 77745ef032f6

नीलांजना के लिए यह पहला रियलिटी शो नहीं है। इससे पहले वह 2017 में ‘द वॉयस इंडिया किड्स सीजन 2’ में दिखाई दी थीं जिसमें वह पहली रनर-अप थीं। इसके बाद 2018 में उन्होंने इंडियन आइडल सीजन 10 में भाग लिया जिसमें वह तीसरे स्थान पर रहीं।

यह भी पढ़ें:

Divya Agarwal-Varun Sood का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने लिखा- ‘हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे’

Shilpa Shetty के शो में Sidharth Shukla के बारे में Shehnaaz Gill ने की बात, बोलीं- ‘वह हमेशा मुझे खुश देखना चाहते थे’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here