Jammu-Kashmir News: ग्रेनेड हमले से थर्राया अमीरा कदल बाजार, 1 नागरिक की मौत, 20 से अधिक घायल

0
373
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Jammu-Kashmir News: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के व्यस्त बाजार के बीच रविवार को आतंकवादियों द्वारा ग्रेनेड फेंके जाने से एक नागरिक की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। ग्रेनेड हमले में घायल होने वालों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शाम करीब 4:20 बजे, आतंकवादियों ने हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर पुलिस और सुरक्षा बलों की तैनाती पर ग्रेनेड फेंका। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि विस्फोट में एक पुलिसकर्मी और कई नागरिक घायल हो गए और उन्हें श्री महाराजा हरि सिंह (एसएमएचएस) अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, बाद में एक नागरिक ने दम तोड़ दिया।

Jammu-Kashmir News: घटना के बाद से इलाके में दहशत

बता दें कि रविवार का दिन होने के कारण अमीरा कदल बाजार में बहुत भीड़भाड़ थी। अचानक हुए इस हमले के बाद से आस-पास के इलाकों में दहशत का माहौल है। घटना के बाद से इलाके में तनाव है और भारी सुरक्षाबल तैनात है। जम्मू कश्मीर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

download 2 5
Jammu-Kashmir News

Jammu-Kashmir News: पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने किया ट्वीट

जम्मू कश्मीर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राकेश बलवाल ने कहा कि जब आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका तो बहुत भीड़ थी। एक 71 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई और एक युवती की हालत गंभीर है। अधिकारी ने कहा कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और दोषियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। हमले के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मैं इस निंदनीय हमले की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। मृतक को जन्नत में जगह मिले और घायलों को पूर्ण और शीघ्र स्वास्थ्य लाभ मिले।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here