Home Tags Pulwama

Tag: Pulwama

Pulwama Attack 4th Anniverasry: ”Black Day” के मौके पर पूरा देश...

0
Pulwama Attack 4th Anniverasry: ''Black Day'' के मौके पर पूरा देश पुलवामा के शहीदों का कर रहा नमन, नहीं भुलाया जा सकता सैनिकों का बलिदान

Jammu Kashmir News: जम्मू पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, JeM के आतंकी...

0
Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर पुलिस ने रविवार देर शाम जानकारी देते हुए कहा कि पुलवामा जिले में आतंकवादियों के लिए काम करने वाले 4 आरोप गिरफ्तार

Pulwama attack के 3 साल पूरे, सबसे घातक आतंकी हमले में...

0
Pulwama attack: तीन साल पहले, सुरक्षा बलों पर सबसे घातक आतंकी हमलों में से एक में 40 भारतीय बहादुर शहीद हो गए थे, जिसने भारत और पाकिस्तान को युद्ध के कगार पर ला दिया था।

झारखंड ATS के हत्थे चढ़ा CRPF का जवान नक्सलियों को करता...

0
झारखंड ATS ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक जवान को गिरफ्तार किया है। जिसके नक्सलियों से सीधे संबंध बताये जा रहे हैं। आरोप है कि गिरफ्तार किया गया जवान नक्सलियों को अत्याधुनिक हथियारों की सफ्लाई भी करता था। ATS ने बड़ी कार्यवाही करते हुए नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में सीआरपीएफ जवान समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Jammu and Kashmir: आतंकियों ने 2 गैर-स्थानीय मजदूरों की हत्या को...

0
बिहार के बांका के अरविंद कुमार साह, जो कि श्रीनगर में गोलगप्पे बेचने का काम किया करते थे, को आज आतंकवादियों ने गोली मार दी। वहीं, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले एक बढ़ई की भी आतंकवादियों ने हत्या कर दी। बता दें कि पिछले दो हफ्तों से नागरिकों को आतंकियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।

Grenade Attack : पुलवामा में CRPF के जवानों पर आतंकवादियों ने...

0
Grenade Attack : पुलवाला के राजपुरा चौक में गश्त लगा रहे सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला कर दिया। राहत इतनी भर रही कि ग्रेनेड निशाने पर न फटकर सुरक्षाबलों से कुछ दूरी पर जाकर फटा है। ग्रेनेट की चपेट में आने से तीन स्थानीय लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। विस्फोट के बाद बाजार में अफरा-तफरी का महौल बन गया। मौके का फायदा उठाकर हमलावर वहां से भागने में सफल रहे।

जम्मू में भी पुलवामा जैसी घटना की तरह रची जा रही...

0
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बड़े आतंकी हमले की योजना बना रहे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की साजिश पर पानी फेर दिया है। आतंकियों ने...

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने स्पेशल पुलिस अधिकारी को गोलियों से किया...

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकी आतंक मचा रहे हैं। देश की सेवा में लगा हर कश्मीरी आतंकियों की आखों में...

पीएम मोदी का तमिलनाडु दौरा, भारतीय सेना को 118 अर्जुन टैंक...

0
आने वाले चुनाव की तैयारियां करने में भारतीय जनता पार्टी जुट गई है। बंगाल से लेकर असम और तमिलनाडु की यात्री कर...

बीजेपी के हाथ लगा बड़ा मुद्दा, बंगाल चुनाव में करेगी इस्तेमाल

0
बिहार में चुनाव चल रहा है। पश्चिम बंगाल में चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में बीजेपी को एक बड़ा मुद्दा मिल गया...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!