Grenade Attack : पुलवामा में CRPF के जवानों पर आतंकवादियों ने किया हमला, 3 स्थानीय लोग घायल

0
455

Grenade Attack : पुलवाला (Pulwama) के राजपुरा चौक में गश्त लगा रहे सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला कर दिया। राहत इतनी भर रही कि ग्रेनेड निशाने पर न फटकर सुरक्षाबलों से कुछ दूरी पर जाकर फटा है। ग्रेनेट की चपेट में आने से तीन स्थानीय लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। विस्फोट के बाद बाजार में अफरा-तफरी का महौल बन गया। मौके का फायदा उठाकर हमलावर वहां से भागने में सफल रहे।

पुलिस ने बताया कि दोपहर करीब 1 बजे के आस-पास का यह मामला है। पुलवामा के राजपुरा चौक में स्थित शहीद पार्क के पास जब सीआरपीएफ के जवान सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखे हुए थे। तभी भीड़ का फायदा उठाते हुए कुछ आतंकवादियों ने धीरे-धीरे सुरक्षाबलों के नजदीक पहुंचे और उन पर ग्रेनेड फेंक दिया।

ये भी पढ़ें- Jammu and Kashmir: श्रीनगर के छनपोरा में सुरक्षा बलों पर Terrorists ने फेंका ग्रेनेड, एक जवान घायल

इससे पहले 13 अगस्त को आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता जसबीर सिंह के घर पर ग्रेनेड से हमला किया था। इस घटना में चार साल के बच्चे की मौत हो थी और 7 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। मिली जानकारी के अनुसार हमला उस वक्त हुआ जब जसबीर का पूरा परिवार छत पर मौसम का लुत्फ ले रहा था।

वहीं, कुलगाम 15 अगस्त को आतंकियों ने पीडीपी नेता के घर पर ग्रेनेड फेंक दिया था। धमाका न होने से बड़ा हादसा टल गया। एक अधिकारी ने बताया कि पीडीपी के ब्लॉक अध्यक्ष फारूक अहमद राथर के घर पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका था। हालांकि, ब्लास्ट नहीं हुआ, इससे कोई अनहोनी नहीं हुई। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here