Home Tags CRPF

Tag: CRPF

Delhi Police में काम करने का सुनहरा मौका, आवेदन प्रक्रिया से...

0
Delhi Police में काम करने का सुनहरा मौका, आवेदन प्रक्रिया से लेकर शुल्‍क तक की पूरी जानकारी पढ़िये यहां

IB डायरेक्टर की सुरक्षा में तैनात CRPF के ASI ने खुद...

0
तुगलक रोड इलाके में आईबी डायरेक्टर के घर पर सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ (CRPF) के एक एएसआई ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

किन लोगों को मिलती है VIP सुरक्षा और कैसे तय होती...

0
पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी के महासचिव के सी वेणुगोपाल ने गृह मंत्री अमित शाह को एक चिट्ठी लिखकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल...

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आंतकियों...

0
Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आंतकवादी हमले में CRPF के एक जवान शहीद हो गए हैं। कहा जा रहा है कि स्थानीय पुलिस और CRPF के जवान नाके पर चेकिंग कर रहे थे इसी दौरान आंतकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया।

Chhattisgarh में नक्सलियों ने किया CRPF के काफिले पर हमला ,...

0
छत्तसीगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर नक्सलियो ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला कर दिया।

Sagar Dhankhad Murder: Delhi Police ने सुशील कुमार की Bail का...

0
दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार की जमानत याचिका का विरोध करते हुए हाईकोर्ट में स्थिति रिपोर्ट दाखिल की है।

CRPF Raising Day: सीआरपीएफ के 83वें स्थापना दिवस परेड में शामिल...

0
CRPF Raising Day: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) सीआरपीएफ के 83वें स्थापना दिवस परेड में शनिवार यानि आज शामिल होंगे। अमित शाह समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में सीआरपीएफ के स्थापना दिवस परेड को संबोधित करेंगे।

Chhattisgarh News: ‘बस्तर के वास्ते अमन के रास्ते’ अभियान को मिली...

0
Chhattisgarh News: नक्सल उन्मूलन अभियान 'बस्तर के वास्ते अमन के रास्ते' के तहत छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में मंगलवार को 4 माओवादियों ने सरेंडर किया है।

झारखंड ATS के हत्थे चढ़ा CRPF का जवान नक्सलियों को करता...

0
झारखंड ATS ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक जवान को गिरफ्तार किया है। जिसके नक्सलियों से सीधे संबंध बताये जा रहे हैं। आरोप है कि गिरफ्तार किया गया जवान नक्सलियों को अत्याधुनिक हथियारों की सफ्लाई भी करता था। ATS ने बड़ी कार्यवाही करते हुए नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में सीआरपीएफ जवान समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Chhattisgarh: CRPF कैंप में जवान ने साथियों पर की फायरिंग, 4...

0
Chhattisgarh के Sukma जिले में एक CRPF जवान द्वारा अपने साथी जवानों पर गोली चलाने के कारण 3 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक जवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना में गोली लगने से तीन जवान घायल भी हो गए। CRPF के घायल जवानों को तेलंगाना के भद्राचलम इलाज के लिए ले जाया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!