Home Tags Terrorist

Tag: Terrorist

अनंतनाग में जारी एनकाउंट पर मंत्री Rajeev Chandrashekhar ने किसे चेतावनी...

0
अनंतनाग में जारी एनकाउंट पर मंत्री Rajeev Chandrashekhar ने किसे चेतावनी देते हुए कहा- आप भारत से युद्ध करते हैं तो आपके बच्चे अनाथ हो जाएंगे ?

Kandahar Plane Hijack 1999: कंधार विमान अपहरण, जब दुनिया के सामने...

0
कॉकपिट में उनके साथ थे फ्लाइट इंजीनियर अनिल जागिया और को-पायलट थे राजेंद्र कुमार, शाम करीब पांच बजे जैसे ही आईसी 814 इंडियन एयर स्पेस में दाखिल हुआ।

अब घाटी में भी चल रहा है बुलडोजर, ढहाया गया आतंकी...

0
Jammu & Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में शनिवार को आतंकी संगठनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है। एक आतंकी के घर पर बुलडोजर चला दिया गया।

लुधियाना कोर्ट बम ब्लास्ट मामले में NIA को मिली बड़ी सफलता,...

0
Ludhiana Court Building blast: लुधियाना कोर्ट बम ब्लास्ट में NIA को मिली बड़ी सफलता, आतंकवादी हरप्रीत सिंह गिरफ्तार

Somalia की राजधानी मो‍गादिशु में आत्‍मघाती हमला, 15 से ज्‍यादा की...

0
सैन्य अधिकारी अदन यारे के अनुसार नागरिकों और नए भर्ती किए गए सैनिक घायल हुए हैं।" राजधानी के कई निवासियों ने VOA को बताया कि उन्होंने शहर के विभिन्न हिस्सों में विस्फोटों की आवाज सुनी।

International News: रूस ने IS का हमलावर दबोचा, भारत में BJP...

0
एफएसबी ने त्‍वरित कार्रवाई कर उसे हिरासत में ले लिया।फेडरल सिक्योरिटी सर्विस ने मध्य एशियाई देश के एक मूल निवासी के रूप में उसकी पहचान की है।इस खुलासे के बाद से भारत में ख़ुफ़िया एजेंसियां और भी ज्‍यादा सतर्क हो गईं हैं।

Jammu News: एक ही परिवार के 6 लोगों का शव घर...

0
Jammu News: जम्मू-कश्मीर के सिधरा में एक ही परिवार के 6 सदस्यों का शव घर में बरामद हुआ है।

Jammu and Kashmir News: आतंक के खिलाफ सरकार का बड़ा एक्शन,...

0
Jammu and Kashmir News: जम्मू कश्मीर सरकार ने बिट्टा कराटे के परिवार के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है। उपराज्यपाल मनोज सिंन्हा ने आतंकी बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार सरकारी कर्मचारीयों को बर्खास्त कर दिया है।

Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू कश्मीर में आतंकी साजिश नाकाम, परगल...

0
Jammu Kashmir Terror Attack: स्वतंत्रता दिवस से पहले जम्मू कश्मीर के परगल में बड़े हमले की साजिश को नाकाम कर दिया गया है।

Myanmar News: Myanmar सरकार का तानाशाही रवैया, 50 वर्षों में पहली...

0
यहां की अपदस्थ नेता आंग सान सू की की पार्टी, मौंग क्याव के 41 वर्षीय पूर्व सांसद फ्यो जेया थाव को जनवरी में बम विस्फोट और आतंकवाद के वित्तपोषण से जुड़े अपराधों के आरोप में म्‍यांमार की सैन्य अदालत ने दोषी ठहराया गया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!