अनंतनाग में जारी एनकाउंट पर मंत्री Rajeev Chandrashekhar ने किसे चेतावनी देते हुए कहा- आप भारत से युद्ध करते हैं तो आपके बच्चे अनाथ हो जाएंगे ?

Rajeev Chandrashekhar: गौरतलब है कि कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग में पिछले 5 दिनों से आतंकियों के साथ इंडियन आर्मी की मुठभेड़ जारी है।

0
72
Rajeev Chandrashekhar top news on Anantnag Encounter
Rajeev Chandrashekhar

Rajeev Chandrashekhar: केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कश्मीर के अनंतनाग में जारी एनकाउंटर पर देश के दुश्मनों को इशारे-इशारे में बड़ी चेतावनी दी है। रविवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर अनंतनाग में मिलिट्री ऑपरेशन के एक पोस्ट को रिट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, “भारत के कई दुश्मन हैं। ये हमें रोकना चाहते हैं, लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि भारतीय सेना अब अत्याधुनिक हाईटेक और घातक हथियारों से लैस है। इस बारे में कोई मिस्टेक न करें। इनसे नहीं उलझना ही समझदारी होगी। यह न्यू इंडिया है, भारत न डरेगा, न पीछे हटेगा।”
इसी पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, “भारत ने वार देखा है और हम वार नहीं चाहते। अगर आप भारत से युद्ध करते हैं तो आपके बच्चे अनाथ हो जाएंगे, उन्हें कोई और पालेगा।

Rajeev Chandrashekhar: on Anantnag Encounter hindi
केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर।

Rajeev Chandrashekhar: बीते 5 दिनों से जारी है एनकाउंटर

Rajeev Chandrashekhar: गौरतलब है कि कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग में पिछले 5 दिनों से आतंकियों के साथ इंडियन आर्मी की मुठभेड़ जारी है।जंगल की पहाड़ियों में सेना ने आतंकियों को घेर रखा है। सूत्रों ने बताया है कि रॉकेट लांचर और अन्य हैवी आर्म्स से हुए हमले में तीन आतंकियों को मार गिराया, जबकि दो आतंकी अभी भी छिपे हुए हैं।
इसी हफ्ते मंगलवार को अनंतनाग में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना मिलने के बाद सेना ने इन्हें घेरकर ऑपरेशन शुरू किया था। बुधवार (14 सितंबर) को एनकाउंटर में 19 राष्ट्रीय राइफल्स के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष ढोंचक और कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं मुजम्मिल भट्ट शहीद हो गए थे।बीते शुक्रवार (16 सितंबर) को ऑपरेशन के दौरान एक और जवान के शहीद होने की सूचना है। हालांकि जवान के बारे में पुलिस ने अभी पुख्ता जानकारी नहीं दी हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here