Flag Hoisting Event in Parliament Building: उपराष्‍ट्रपति जगदीप धनखड़ और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने गज द्वार पर फहराया तिरंगा

Flag Hoisting Event in Parliament Building: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ रविवार सुबह 9.30 बजे संसद की नई इमारत के गज द्वार पर पहुंचे और तिरंगा फहराया।

0
84
Flag Hoisting Event in Parliament Building top news today
Flag Hoisting Event in Parliament Building

Flag Hoisting Event in Parliament Building: 18 सितंबर से शुरू होने वाले संसद के विशेष सत्र से ठीक एक दिन पहले उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने नए संसद भवन में तिरंगा फहराया।इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी मौजूद रहे।आज पीएम मोदी का जन्मदिन भी है। ये खास कार्यक्रम विश्वकर्मा जयंती के मौके पर रखा गया है।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ रविवार सुबह 9.30 बजे संसद की नई इमारत के गज द्वार पर पहुंचे और तिरंगा फहराया। ये कार्यक्रम 18 सितंबर से शुरू हो रहे विशेष सत्र से एक दिन पहले हो रहा है। 18 से 22 सितंबर तक चलने वाला विशेष सत्र पुराने भवन में शुरू होगा। इसके बाद नए भवन में चलेगा, यह नई संसद में आयोजित होने वाला पहला सत्र होगा, जिसका उद्घाटन 28 मई को प्रधानमंत्री ने किया था।

Gaj dwar 2 min
उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने नए संसद भवन में तिरंगा फहराया।

Flag Hoisting Event in Parliament Building: चिठ्ठी लिखकर किया था सूचित

Flag Hoisting Event in Parliament Building: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने राज्यसभा महासचिव को पहले ही चिठ्ठी लिखकर कह दिया था, कि वे ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे। उन्होंने बताया कि वे सीडब्ल्यूसी की बैठक के लिए इस वक्त हैदराबाद में मौजूद हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here