अमित शाह ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- “नीतीश बाबू की नहीं गलेगी दाल, प्रधानमंत्री की कुर्सी नहीं है खाली”

Amit Shah In Bihar: अमित शाह ने इंडिया गठबंधन में शामिल लालू प्रसाद यादव के साथ ही मौजूदा सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला...

0
70
Amit Shah In Bihar
Amit Shah In Bihar

Amit Shah In Bihar: 2024 में होने जा रहे लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से देशभर में ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार राज्य का दौरा किया। यहां शनिवार (16 सितंबर) को उन्होंने राज्य के मधुबनी से एक बार फिर ‘इंडिया’ गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने इस गठबंधन में शामिल पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साथ ही मौजूदा सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला।

FotoJet 2023 09 16T174154.015
Amit Shah In Bihar

Amit Shah In Bihar: “ये स्वार्थ का गठबंधन है”

गृह मंत्री शाह ने मधुबनी जिले के झंझारपुर की जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ”ये जो गठबंधन है, ये स्वार्थ का गठबंधन है, लालू जी अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं और नीतीश जी हर बार की तरह प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं, नीतीश बाबू आपकी दाल नहीं गलेगी, प्रधानमंत्री का पद वहां खाली नहीं है, वहां फिर से एक बार नरेंद्र मोदी जी बैठने वाले हैं।”

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ”ये लोग फिर से बिहार को जंगलराज बनाने की दिशा में ले जा रहे हैं, तुष्टिकरण करके बिहार को फिर से ऐसे तत्व के हाथ में रखना चाहते हैं, जो बिहार के सुरक्षित नहीं रख सकता।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here