Mussoorie Hotel Fire: मसूरी स्थित होटल में आग, दो गाड़ियां जलकर खाक, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद

Mussoorie Hotel Fire: मसूरी के द रिंग पवेलियन होटल में शॉट सर्किट होने की वजह से तड़के सुबह 4 बजे अचानक आग लग गई।

0
72
Mussoorie Hotel Fire top news today
Mussoorie Hotel Fire

Mussoorie Hotel Fire: उत्‍तराखंड के मसूरी स्थित कैमल बैक रोड स्थित एक होटल में रविवार की सुबह अचानक आग लग गई।आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं। इस दौरान दो गाड़ियां जलकर राख हो गईं। ताजा अपडेट के अनुसार अभी तक किसी की हताहत होने की खबर नहीं है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार मसूरी के द रिंग पवेलियन होटल में शॉट सर्किट होने की वजह से तड़के सुबह 4 बजे अचानक आग लग गई। होटल में मौजूद स्‍टाफ को बमुश्किल से बाहर निकाला जा सका। होटल के चारों तरफ आग लगी हुई है। आगजनी की चपेट में दो गाड़ियां आने से हालात पर काबू पाना हालांकि थोड़ा मुश्किल हो रहा है। बावजूद इसके दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग बुझाने में जुटी हुईं हैं।
होटलकर्मियों के अनुसार सभी साथी होटल के अंदर सो रहे थे, अचानक पास के होटल दीप से आग लगने की आवाज सुनाई दी।उसके साथ सभी बाहर की तरफ भागे। उन्‍होंने फोन कर होटल मैनेजर को सूचित किया। जिसके 1 घंटे के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू करने का प्रयास किया।

Mussoorie Hotel Fire: होटल में चल रहा था मरम्‍मत का काम

Mussoorie Hotel Fire:जानकारी के अनुसार जिस समय होटल में आग लगी, होटल के मालिक भी होटल के अंदर ही सो रहे थे। उन्‍हें होटल के स्‍टाफ ने खिड़की का शीशा तोड़कर कड़ी मशक्‍कत के बाद सुरक्षित बचा लिया।मसूरी पुलिस के अनुसार कैमल बैक रोड स्थित इस होटल में मरम्‍मत का काम चला रहा था। ऐसे में कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here