Jammu News: एक ही परिवार के 6 लोगों का शव घर से बरामद, इलाके में फैली दहशत

0
183
Delhi News
Delhi News

Jammu News: जम्मू-कश्मीर के सिधरा में एक ही परिवार के 6 सदस्यों का शव घर में बरामद हुआ है। इस मामले से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। हालांकि, इन लोगों की मृत्यू की वजह की पता नहीं लग पाया है। मृतकों में 2 पुरुष और 4 महिलाएं शामिल हैं। इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा दी गई है।

Indian soldiers
Jammu News

Jammu News: पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने इस मामाले की बारीकी से जांच करना भी शुरू कर दिया है। हालांकि, अभी पुलिस ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह सामने आएगी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उसकी दो बेटियां नसीमा अख्तर और रूबीना बानो, बेटा जफर सलीम और दो रिश्तेदार नूर उल हबीब और सजाद अहमद के तौर पर हुई है।

Jammu News: टारगेट किलिंग अब भी जारी

वहीं, जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग का सिलसिला अब भी जारी है। हाल ही में एक गैर-कश्मीरी को आतंकवादियों ने मौत के घाट उतारा था और बीते मंगलवार को बगान में काम कर रहे दो कश्मीरी पंडित भाइयों को इन आतंकियों ने अपना निशाना बना लिया।

Kashmiri Pandit Target Killing
Kashmiri Pandit

इसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई जिसकी पहचान सुनील कुमार भट्ट के तौर पर हुई थी जबकि उसका भाई पिंटू घायल हो गया। इस घटना के बाद से इलाके में सुरक्षाबलों की तैनाती बढ़ा दी गई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here