Jammu & Kashmir News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने की एक कश्मीरी पंडित की हत्या, चलाई अंधाधुंध गोलियां

बताया जा रहा है कि हमले के वक्त दोनों भाई खेत में काम रहे थे। जानकारी के अनुसार सुनील भट्ट और उनके भाई से आंतकियों ने पहले उनका नाम पूछा और गोलियां बरासाना शुरु कर दिया।

0
166
Jammu & Kashmir News

Jammu & Kashmir News: जम्मू कश्मीर में आंतकियों ने कश्मीरी पंड़ितों पर एक बार फिर हमला किया है। जहां शोपियां के चोटीपोरा में आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों पर गोलियां बरसा दीं, जिससे एक कश्मीरी पंड़ित की मौत हो गई है, जबकि एक कश्मीरी पंड़ित गंभीर रुप से घायल है। जिसका इलाज चल रहा है। बता दें कि जिन दोनों व्यक्तियों पर गोलियां चलाई हैं वो दोनों भाई हैं। मृतक का नाम सुनील कुमार भट्ट बताया जा रहा है। वहीं घटना के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

Jammu & Kashmir News

Jammu & Kashmir News: हमले के वक्त खेत में काम कर रहे थे दोनों भाई

बताया जा रहा है कि हमले के वक्त दोनों भाई खेत में काम रहे थे। जानकारी के अनुसार सुनील भट्ट और उनके भाई से आंतकियों ने पहले उनका नाम पूछा और गोलियां बरासाना शुरु कर दिया। बता दें कि शोपियां के छोटेपोरा इलाके में आतंकवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

घाटी में बढ़ रही है टारगेट किलिंग की घटनाएं

घाटी में टारगेट किलिंग की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। आतंकी एक-एक कर कश्मीर पंडितों को निशाना बना रहे हैं। चाहे वह राहुल भट्ट की हत्या रही हो या फिर महिला शिक्षक की घर के बाहर गोली मारकर हत्या ये सारी घटनाएं पूरी तरह से बदला लेने की रणनीति को लेकर आतंकियों की ओर से की गई हैं। इन हत्याओं के पीछे आतंकियों का मकसद साफ है कि गैर कश्मीरी लोग हमारे यहां फिर से एक बार पनपने न पाएं।

संबंधित खबरें…

जंतर-मंतर से गरजे Arvind Kejriwal- बस मीटिंग करते हो, कश्मीरी पंडित बंधुआ मजदूर नहीं है

Jammu and Kashmir: आतंकियों से मुठभेड़ जारी थी, इस बीच मां ने कर दी अपील और फिर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here