UP Election के लिए BJP का मोर्चा संभालेंगे Amit Shah, 26 दिसम्बर से करेंगे ताबड़तोड़ जनसभाएं

0
273
Amit Shah
Amit Shah

UP Election: केन्द्रीय गृहमंत्री Amit Shah 26 दिसम्बर से उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभाएं कर विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार करेंगे। अमित शाह रविवार से अगले 6 दिनों तक 10 जिलों का दौरा करेंगे। इस दौरान वह जनता के बीच जाकर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ-साथ विपक्षी दलों की खामियां भी उजागर करेंगे।

Amit Shah
Amit Shah

गौरतलब है कि बीजेपी ने पिछला यूपी विधानसभा चुनाव अमित शाह के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष रहते हुए लड़ा था। 2017 के चुनाव में भाजपा गठबंधन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यूपी विधानसभा की 403 सीटों में 325 सीटें पाईं थींं।

Amit Shah के दौरे की शुरुआत कासगंज से होगी

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष Amit Shah के दौरे की शुरुआत 26 दिसंबर को कासगंज और जालौन से होगी जबकि 28 दिसंबर को वाे हरदोई, सुल्तानपुर और भदोही में जनसभाएं करेंगे। केन्द्रीय गृह मंत्री 30 दिसम्बर को मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करने के बाद लखनऊ आएंगे जहां से वो उन्नाव का दौरा करेंगे।

Amit Shah
Amit Shah

साल के अंतिम दिन यानी 31 दिसम्बर को शाह पूर्वी उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में जनसभा करेंगे और बाद में बरेली में रोड शो को करेंगे। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शाह का यूपी दौरा भाजपा के लिहाज से बेहद अहम माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Akhilesh Yadav ने मीडिया पर साधा निशाना,’बादशाह से ताल्लुक़ निकलते ही शाम तलक वो खामोश हो गये’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here