Home Tags Amit shah live

Tag: amit shah live

“मोदी का नाम दे दो…”, गृह मंत्री Amit Shah ने बताया...

0
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को बताया कि कैसे यूपीए सरकार के दौरान गुजरात में एक कथित फर्जी मुठभेड़ मामले में पीएम मोदी को 'फंसाने' के लिए सीबीआई उन पर 'दबाव' डाल रही थी।

‘जिदंगी भर जंगलराज के खिलाफ बीजेपी के साथ लड़े और अब...

0
Amit Shah Bihar Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 25 फरवरी को बिहार के चंपारण के लौरिया में एक जनसभा संबोधित किया.

हैदराबाद IPS बैच की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए अमित...

0
Amit Shah: अमित शाह आज 11 फरवरी को हैदराबाद में सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में 74 आरआर आईपीएस बैच की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए।

Amit Shah ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- भारत की विकास...

0
Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को लंदन में राहुल गांधी की भारत विरोधी टिप्पणी को लेकर उनकी जमकर खिंचाई की है। शाह ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत की प्रगति को समझने के लिए 'इटालियन चश्मा' हटा दो राहुल बाबा।

PM Modi ने दिया BJP फंड में चंदा, जानें कितने रुपये...

0
प्रधानमंत्री Narendra Modi ने शनिवार को Atal Bihari Vajpayee की जयंती के दिन अपनी पार्टी बीजेपी को चंदा दिया है। PM Modi...

UP Election के लिए BJP का मोर्चा संभालेंगे Amit Shah, 26...

0
UP Election: केन्द्रीय गृहमंत्री Amit Shah 26 दिसम्बर से उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभाएं कर विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!