Pakistan और Australia के तीसरे मैच में यॉर्कर गेंद विकेट पर लगने के बाद भी नहीं गिरी गिल्लियां, लेकिन अंपायर ने दे दिया आउट, देखें VIDEO

0
374
High Blood Pressure

Pakistan और Australia के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में दूसरे दिन मंगलवार को मैदान पर एक ऐसा नजरा देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई हैरान है कि ये कैसे हो गया। इस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की एक खतरनाक यॉर्कर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एलेक्स कैरी को छकाते हुए सीधे ऑफ स्टंप पर जा लगी। गेंद के स्टंप पर लगने के बाद भी गिल्लियां नहीं गिरी। लेकिन उसके बाद तो हद तब हो गई जब मैदानी अंपायर ने एलेक्स कैरी को आउट दे दिया।

Pakistan के गेंदबाज ने किया आउट, लेकिन गिल्लियां नहीं गिरी

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि गेंद स्टंप को छूकर जा रही है। लेकिन बेल्स नहीं गिरी। गेंद स्टंप पर लगने के बाद विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान के पास पहुंच गई। रिजवान के पास भी गेंद एक टप्पा लेने के बाद पहुंची। लेकिन अंपायर दार ने ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज एलेक्स कैरी को आउट दे दिया।

अलीम दार को लगा कि गेंद ने बल्ले का किनारा लिया है, जबकि रिव्यू में साफ दिख रहा था ऐसा कुछ भी नहीं है। कैरी ने उसके बाद तुरंत रिव्यू ले लिया। जिसके बाद एलेक्स कैरी ने इसका फायदा उठाते हुए हाफ सेंचुरी जड़ दी। लेकिन फिफ्टी जड़ने के बाद वह पवेलियन लौट गए। उन्होंने 105 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली। कैरी को नोमान अली ने अपना शिकार बनाया।

Pakistan

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में उस्मान ख्वाजा ने सबसे ज्यादा 91 रन बनाए। उसके अलावा स्टीव स्मिथ ने 59, ग्रीन ने 79 और एलेक्स कैरी ने 67 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी में सभी विकेट खोकर 391 रन बनाए। वहीं पाकिस्तान के लिए गेंदबाजी करते हुए शाहीन शाह अफरीदी ने 4 और नसीम शाह ने 4 विकेट लिए।

संबंधित खबरें:

Australia के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में Pakistan के कप्तान बाबर आजम ने जड़ा शतक, ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले खिलाड़ी बने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here