Home Tags Pakistan Vs Australia

Tag: Pakistan Vs Australia

Australia ने एकमात्र टी20 मुकाबले में Pakistan को हराया, वर्ल्ड चैंपियन...

0
Pakistan और Australia के बीच एकमात्र टी20 मुकाबले में विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 3 विकेट से हराकर मुकाबले को अपने नाम किया और साथ में सीरीज को भी अपने नाम किया। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 162 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान एरोन फिंच ने 55 रनों की पारी खेली।

Babar Azam ने तोड़ा इमरान खान का 32 साल पुराना रिकॉर्ड,...

0
Pakistan और Australia के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में Babar Azam ने शतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान का 32 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ डाला। पाकिस्तान 349 रनों का सफलतापुर्वक पीछा करते हुए एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। वनडे में पाकिस्तान द्वारा पहली बार इतने बड़े लक्ष्य का पीछा किया गया है। इस मैच में बाबर आजम ने 114 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Pakistan दौरे के लिए Australia टीम में शामिल हुआ एक नया...

0
Pakistan और Australia के बीच खेले जाने वाले वनडे सीरीज के लिए टीम में एक नया खिलाड़ी को शामिल किया गया है। मैट रेनशॉ को सीमित ओवर सीरीज में बैटिंग कवर के रूप में शामिल किया गया है। मिचेल मार्श पहले ही चोट के चलते शुरुआती वनडे से बाहर हो गए हैं। अब उनके अलावा जोश इंग्लिस कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका तब लगा जब पता चला कि अहम खिलाड़ी एश्टन एगर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

Pakistan और Australia के बीच तीसरे टेस्ट मैच में अजहर अली...

0
Pakistan और Australia के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मुकाबले के पांचवें दिन अजहर अली के विकेट को लेकर खूब विवाद छिड़ गया। पाकिस्तान ने 105 के स्कोर पर अजहर के रूप में दूसरा विकेट गंवाया। नाथन लियोन की गेंद पर अजहर अली के खिलाफ स्मिथ ने कैच की जोरदार अपील की।

Steve Smith ने हासिल की एक और उपलब्धि, सबसे तेज 8000...

0
Australia के दिग्गज बल्लेबाज Steve Smith ने टेस्ट क्रिकेट में और उपलब्धि हासिल कर ली है। पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में स्टीव स्मिथ ने सबसे तेज 8000 रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। स्मिथ ने इस मामले में श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा को पीछे छोड़ दिया। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर को भी स्मिथ ने पीछे छोड़ दिया। इसके अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी उनसे पीछे रह गए हैं। स्मिथ ने सबसे कम पारियों में 8000 टेस्ट रनों का आंकड़ा छू लिया है। स्मिथ ने 151वीं पारी में यह रिकॉर्ड अपने नाम किया।

David Warner ने एक झटके में जस्टिन लैंगर, इयान बेल और...

0
Pakistan और Australia के बीच खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन रोमांचक मोड़ पर पहुंचता नजर आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से दूसरी पारी में David Warner और उस्मान ख्वाजा ने मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दी, लेकिन वॉर्नर 51 रन बनाकर आउट हो गए। वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट में 7700 रनों का आंकड़ा पार कर लिया। इस मामले में उन्होंने जस्टिन लैंगर, इयान बेल और माइक आथर्टन जैसे दिग्गज क्रिकेटरों को पीछे छोड़ दिया है।

Pakistan और Australia के बीच तीसरे टेस्ट में हुआ मजेदार वाकया, शाहीन...

0
Pakistan और Australia के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट लाहौर में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान की टीम पहली पारी में 268 रन ही बना सकी। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 11 रन बनाकर 134 रनों की बढ़त बना ली है। दिन का आखिरी ओवर शाहीन अफरीदी डाल रहे थे और डेविड वार्नर बल्लेबाजी कर रहे थे। अफरीदी अंतिम गेंद बाउंसर के रूप में वॉर्नर के पास आई, जिसे उन्होंने डिफेंड कर दिया।

Australia ने Pakistan को 268 रनों पर समेटा, आईसीसी नंबर वन...

0
Pakistan और Australia के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला लाहौर में खेला जा रहा है। इस मुकाबले के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने पांच विकेट लेकर पाकिस्तान को 268 रनों पर ही समेट दिया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 391 रन बनाए थे। उस लिहाज से ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 123 रनों की बढ़त हासिल कर ली।

Pakistan और Australia के तीसरे मैच में यॉर्कर गेंद विकेट पर...

0
Pakistan और Australia के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में दूसरे दिन मंगलवार को मैदान पर एक ऐसा नजरा देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई हैरान है कि ये कैसे हो गया। इस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की एक खतरनाक यॉर्कर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एलेक्स कैरी को छकाते हुए सीधे ऑफ स्टंप पर जा लगी। गेंद के स्टंप पर लगने के बाद भी गिल्लियां नहीं गिरी। लेकिन उसके बाद तो हद तब हो गई जब मैदानी अंपायर ने एलेक्स कैरी को आउट दे दिया।

Australia के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में Pakistan के कप्तान बाबर...

0
Pakistan और Australia के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अपनी हार टालने के लिए पाकिस्तान का संघर्ष जारी है। ऑस्ट्रेलिया से मिले 506 रनों के विशाल स्कोर के बाद पाकिस्तान ने 78 ओवर तक दो विकेट पर 186 रन बना लिए है।पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने काफी लंबे समय के बाद टेस्ट में अपना शतक पूरा किया। उनका यह शतक करीब 25 महीने के बाद आया है। पाकिस्तान की धरती पर बाबर का यह तीसरा जबकि ओवरऑल यह छठा शतक है। बाबर अब पाकिस्तान के पहले ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिनके नाम तीनों फॉर्मेट में शतक दर्ज हो गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!