Australia ने Pakistan को 268 रनों पर समेटा, आईसीसी नंबर वन टेस्ट बॉलर पैट कमिंस ने चटकाए 5 विकेट

0
292

Pakistan और Australia के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला लाहौर में खेला जा रहा है। इस मुकाबले के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने पांच विकेट लेकर पाकिस्तान को 268 रनों पर ही समेट दिया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 391 रन बनाए थे। उस लिहाज से ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 123 रनों की बढ़त हासिल कर ली।

Australia का शानदार प्रदर्शन जारी

आईसीसी नंबर वन टेस्ट बॉलर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट अपने नाम किए। इन पांच विकेटों में उन्होंने इमाम उल हक, अजहर अली, साजिद खान, नौमान अली और हसन अली का विकेट चटकाया। कमिंस ने 24 ओवर में 56 रन देकर पांच विकेट लिए। उन्होंने हसन अली को स्टीव स्मिथ के हाथों कैच करवाकर अपने पांच विकेट पूरे किए।

Australia

पाकिस्तान के लिए अब्दूल्लाह शफीक ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए। उनके अलावा अजहर अली ने 78, कप्तान बाबर आजम ने 67 और फवाद आलम ने 13 रनों का योगदान दिया। कमिंस के अलावा मिचेल स्टार्क ने 33 रन देकर चार विकेट चटकाए। पाकिस्तान की टीम एक समय में अच्छी स्थिति में थी। उस समय टीम का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 248 रन था। लेकिन इसके बाद महज 20 रनों के अंदर ही पाकिस्तान ने अपने सारे विकेट गंवा दिए और पूरी टीम 268 पर ढेर हो गई।

संबंधित खबरें:

Pakistan और Australia के तीसरे मैच में यॉर्कर गेंद विकेट पर लगने के बाद भी नहीं गिरी गिल्लियां, लेकिन अंपायर ने दे दिया आउट, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here