David Warner ने एक झटके में जस्टिन लैंगर, इयान बेल और माइक आथर्टन को छोड़ा पीछे, Australia बड़े स्कोर के तरफ अग्रसर

0
362

Pakistan और Australia के बीच खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन रोमांचक मोड़ पर पहुंचता नजर आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से दूसरी पारी में David Warner और उस्मान ख्वाजा ने मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दी, लेकिन वॉर्नर 51 रन बनाकर आउट हो गए। वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट में 7700 रनों का आंकड़ा पार कर लिया। इस मामले में उन्होंने जस्टिन लैंगर, इयान बेल और माइक आथर्टन जैसे दिग्गज क्रिकेटरों को पीछे छोड़ दिया है।

David Warner कई खिलाड़यों से निकले आगे

डेविड वॉर्नर इस पारी में 51 रन बनाते ही बल्लेबाजों की लिस्ट में 34वें नंबर पर पहुंच गए हैं। इस टेस्ट मैच से पहले वह 37वें नंबर पर थे, लेकिन उन्होंने लैंगर, बेल और आथर्टन को पीछे छोड़ दिया है। वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 94 टेस्ट मैचों की 172 पारियों में 46.98 की औसत से 7753 रन बना लिए हैं।

David Warner

आथर्टन ने टेस्ट क्रिकेट में 7728, बेल ने 7727 और लैंगर के खाते में 7696 रन दर्ज हैं। वॉर्नर पहली पारी में 7 और दूसरी पारी में 51 रन बनाकर आउट हुए। मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 391 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान की टीम 268 रनों पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया ने मैच के चौथे दिन लंच ब्रेक तक एक विकेट पर 97 रन बनाए। खबर अपडेट करने तक ऑस्ट्रेलिया ने 1 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की कुल बढ़त 263 रनों की हो गई है।

संबंधित खबरें

Pakistan और Australia के बीच तीसरे टेस्ट में हुआ मजेदार वाकया, शाहीन अफरीदी ने डेविड वॉर्नर से लिया पंगा, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here