Pakistan और Australia के बीच तीसरे टेस्ट में हुआ मजेदार वाकया, शाहीन अफरीदी ने डेविड वॉर्नर से लिया पंगा, देखें VIDEO

0
258

Pakistan और Australia के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट लाहौर में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान की टीम पहली पारी में 268 रन ही बना सकी। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 11 रन बनाकर 134 रनों की बढ़त बना ली है। दिन का आखिरी ओवर शाहीन अफरीदी डाल रहे थे और डेविड वार्नर बल्लेबाजी कर रहे थे। अफरीदी अंतिम गेंद बाउंसर के रूप में वॉर्नर के पास आई, जिसे उन्होंने डिफेंड कर दिया।

Pakistan के तेज गेंदबाज ने लिया पंगा

इसके बाद अफरीदी गेंद डालने के बाद वॉर्नर के पास आ पहुंचे और उनके में आंख मिलाने लगे। वॉर्नर भी कहां पीछे रहने वाले थे और वह भी अफरीदी से आंख से आंख मिलाने लगे। इसके बाद दोनों ही खिलाड़ी हंसने लगे। इसी दौरान वॉर्नर ने हंसकर अफरीदी की पीठ भी थपथपाई। दोनों खिलाड़ी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस भी इस मजेदार कमेंट्स कर पहे

Pakistan

पाकिस्तान के लिए अब्दूल्लाह शफीक ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए। उनके अलावा अजहर अली ने 78, कप्तान बाबर आजम ने 67 और फवाद आलम ने 13 रनों का योगदान दिया। कमिंस के अलावा मिचेल स्टार्क ने 33 रन देकर चार विकेट चटकाए। पाकिस्तान की टीम एक समय में अच्छी स्थिति में थी। उस समय टीम का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 248 रन था। लेकिन इसके बाद महज 20 रनों के अंदर ही पाकिस्तान ने अपने सारे विकेट गंवा दिए और पूरी टीम 268 पर ढेर हो गई।

आईसीसी नंबर वन टेस्ट बॉलर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट अपने नाम किए। इन पांच विकेटों में उन्होंने इमाम उल हक, अजहर अली, साजिद खान, नौमान अली और हसन अली का विकेट चटकाया। कमिंस ने 24 ओवर में 56 रन देकर पांच विकेट लिए। उन्होंने हसन अली को स्टीव स्मिथ के हाथों कैच करवाकर अपने पांच विकेट पूरे किए।

संबंधित खबरें:

Australia ने Pakistan को 268 रनों पर समेटा, आईसीसी नंबर वन टेस्ट बॉलर पैट कमिंस ने चटकाए 5 विकेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here