Pakistan दौरे के लिए Australia टीम में शामिल हुआ एक नया खिलाड़ी, कोरोना के वजह से जोश इंग्लिस भी हुए टीम से बाहर

0
233
Australia

Pakistan और Australia के बीच खेले जाने वाले वनडे सीरीज के लिए टीम में एक नया खिलाड़ी को शामिल किया गया है। मैट रेनशॉ को सीमित ओवर सीरीज में बैटिंग कवर के रूप में शामिल किया गया है। मिचेल मार्श पहले ही चोट के चलते शुरुआती वनडे से बाहर हो गए हैं। अब उनके अलावा जोश इंग्लिस कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका तब लगा जब पता चला कि अहम खिलाड़ी एश्टन एगर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

Australia टीम में शामिल हुआ नया खिलाड़ी

कोरोना सक्रंमित पाए जाने के बाद एश्टन एगर भी वनडे सीरीज से बाहर हो गए। ऐसे में किसी खिलाड़ी को टीम में बुलाना था और मिचेल मार्श की जगह बैटिंग कवर के तौर पर रेनशॉ को बुलाया गया। रेनशॉ ने अब तक 11 टेस्ट खेले हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के लिए एक दिवसीय अंतरराष्टीय मैच नहीं खेले हैं। वह पाकिस्तान के लिए उड़ान भरने और तीन दिन के आइसोलेशन को पूरा करने के बाद टीम में शामिल होंगे। इससे टीम में संतुलन भी कायम होगा।

Australia

ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम टेस्ट मैच जीतने के बाद टेस्ट सीरीज पर 1-0 से कब्जा जमाया था। अब ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज और एकमात्र टी20 सीरीज खेलनी है। एकदिवसीय सीरीज का पहला शुरू हो गया है। मिचेल मार्श चोट के कारण पहले वनडे से तो बाहर हो ही गए थे। उसके बाद इंग्लिस की कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और वो पांच दिन आइसोलेशन में रहेंगे। अन्य साथी नेगेटिव पाए गए हैं।

संबंधित खबरें:

Australia ने Pakistan को 115 रनों से हराकर जीती 1-0 से टेस्ट सीरीज, 24 सालों के बाद ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को घर में हराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here