IPL 2022 में दिखा दीपक हुडा और क्रुणाल पांड्या का ब्रोमांस, घरेलू क्रिकेट में दोनों के बीच हुई थी कहा-सुनी

0
247
pandya hooda

IPL 2022 के चौथे मुकाबले में Gujarat Titans ने Lucknow Super Giants को हराकर जीत के साथ शुरुआत की। आईपीएल के इतिहास में यह पहला मौका था जब कि पांड्या ब्रदर्स एक दूसरे के खिलाफ मुकाबले खेलने उतरे। इस बार हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या आमने सामने नजर आए। लखनऊ ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 158 रन बनाए। जिसमें दीपक हुडा ने 55 और आयूष बदोनी ने 54 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

IPL 2022 में दिखा ब्रोमांस

KRUNALL AND DEEPAK

मुकाबले के दौरान दीपक हुडा और क्रुणाल पांड्या के बीच मैच में कमाल का ब्रोमांस देखने को मिला। दोनों कुछ समय पहले घरेलू क्रिकेट में आपस में भिड़ गए थे। लेकिन आईपीएल 2022 में दोनों एक ही टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए एकसाथ खेलते हुए दिखाई दिए। पिछले साल बड़ौदा रणजी ट्रॉफी टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या थे और उपकप्तान दीपक हुडा थे। लेकिन दीपक ने अचानक यह कहकर अपना बायो बबल छोड़ दिया था कि क्रुणाल पांड्या ने उनका करियर खत्म करने की धमकी दी है। लेकिन आईपीएल में सबकुछ बदला-बदला नजर आया। क्रुणाल दीपक के तालियां बजाते दिखे।

IPL 2022

क्रुणाल ने अपनी टीम के लिए 13 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से नाबाद 21 रन बनाए और फिर गेंदबाजी में भी उन्होंने 4 ओवर में 17 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। उन्हें यह विकेट अपने भाई हार्दिक पांड्या के रूप में मिला। क्रुणाल ने 11वें ओवर की पहली गेंद पर हार्दिक पांड्या को मनीष पांडे के हाथों कैच आउट करवाकर पवेलियन भेजा। हार्दिक के आउट होने के बाद क्रुणाल ने जश्न नहीं मनाया। दीपक हुडा ने भी मुकाबले में 55 रन बनाए और गेंदबाजी के दौरान 1 विकेट भी चटकाए।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here