UP News: अवैध हथियार रखना युवकों को पड़ा भारी, Viral Video के आधार पर तीन गिरफ्तार

वायरल वीडियो श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के पिपरामाफ गांव का है। वीडियो के अनुसार युवा खुलेआम अवैध तमंचों का न केवल प्रदर्शन कर रहे हैं, बल्कि अपनी दबंगई दिखाते हुए तमंचे की नाल में गांजा भरकर नशा करते भी देखे जा रहे हैं।

0
428
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के महोबा में अवैध हथियारों का प्रदर्शन युवक को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने तीन आरोपी को अवैध असलहा समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों की कई दिनों से तलाश कर रही थी। बता दें कि कुछ दिन पहले फेसबुक और व्हाट्स एप ग्रुप में तीनों युवकों का अवैध हथियारों के साथ वीडियो वायरल हुआ था।

वीडियो सोशल मीडिया के जरिए पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस युवक की तलाश में जुट गई। मामले में तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के पास से तमंचे भी बरामद की है। बता दें कि तीन आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है।

download 86 1
UP News:तमंचे की नाल में गांजा भरकर नशा करते युवा

UP News: तमंचे की नाल में गांजा भरकर नशा कर रहे थे युवक

बता दें कि महोबा जिले में अवैध असलहों के साथ कुछ युवाओं की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के पिपरामाफ गांव का है। वीडियो के अनुसार युवा खुलेआम अवैध तमंचों का न केवल प्रदर्शन कर रहे हैं, बल्कि अपनी दबंगई दिखाते हुए तमंचे की नाल में गांजा भरकर नशा करते भी देखे जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इसी क्रम में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, बाकी तीन की तलाश पुलिस कर रही है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here