Maharashtra में तीन माह की गर्भवती महिला के पेट पर क्यों लात मार रहा है सरपंच?, देखें वीडियो

0
266
Maharashtra Satara Pregnant women viral video
Maharashtra Satara Pregnant women viral video

Maharashtra News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी महिला को पीट रहा है। आदमी महिला के ऊपर चढ़कर उसे मार रहा है। प्रताड़ना को सहने वाली महिला खुद को बचाने की कोशिश कर रही है लेकिन उसका पैर किसी महिला ने पकड़ रखा है। Viral Video महाराष्ट्र (Maharashtra) के सतारा (Satara) जिले का बताया जा रहा है। बीबीसी से मिली खबर के अनुसार वीडियो में पीट रहा व्यक्ति गांव का पूर्व सरपंच है और क्रूरता को झेल रही महिला वन सुरक्षाकर्मी है साथ ही तीन माह की गर्भवती है।

पीड़ित महिला का नाम सिंधु सनाप है और वे पाल्सावाडे वन्य क्षेत्र में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करती हैं। सिंधु को पाल्सावाडे के पूर्व सरपंच और उसकी पत्नी मार रही है। मिली खबर के अनुसार सिंधु अपने पति सूर्याजी थांबरे के साथ 19 जनवरी को अपना काम समेट कर घर की तरफ लौट रही थी। तभी उनपर हमला कर दिया जाता है।

Maharashtra के सतारा का है वीडियो

Maharashtra
Maharashtra

हमले का वीडियो 20 जनवरी को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग उठ रही है। लोगों ने मामले की तीखी आलोचना की है। महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष रुपाली चकांकर ने मामले का संज्ञान लिया है और सतारा पुलिस से सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा है।

Maharashtra Police ने किया गिरफ्तार

Maharashtra
Maharashtra

महिला के साथ क्रूरता करने वाले व्यक्ति का नाम रामचंद्र जानकार और उसकी पत्नी का नाम प्रतिभा जानकार है। दोनों हमले के बाद फरार थे लेकिन अब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला ने मीडिया को बताया कि वन विभाग के लिए आने वाले फंड का सरपंच गलत इस्तेमाल करना चाहता था लेकिन मैं ऐसा नहीं कर रही थी।

महिला ने ये भी बताया कि जब से मेरी पोस्टिंग पाल्सावाडे वन्य क्षेत्र में हुई थी, तभी से दोनों मुझे धमकी दे रहे थे। जान से मारने के लिए कह रहे थे पर मैं बिना ड़रे अपना काम करती रही।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here