Breakup Story: Uziel Martinez ने अपनी Girlfriend की मां को दी Kidney, Girlfriend ने किसी और से रचा ली शादी

0
599
Uziel Martinez
Uziel Martinez

Breakup Story: प्यार गूंगा, बहरा, अंधा होता है। इस कहावत को Uziel Martinez नाम के व्यक्ति ने सच साबित कर दिया हैं। प्यार इतना अंधा होता है कि इंसान अपने आने वाले कल और आज को भूल जाता है। अक्सर मीडिया में खबरें आती रहती हैं कि प्रेमिका को महंगे गिफ्ट देने के लिए प्रेमी ने की चोरी, गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए की हत्या। फिर इसी तरह की खबर सामने आई है, जहां ‘बाबू’ ने अपनी ‘शोना’ के लिए खुद की किडनी उसकी मां को दान दे दी। फिर ‘शोना’ उसे डम्‍प कर किसी और के साथ रवाना हो गई और ‘बाबू’ अपनी ‘शोना’ के लिए रोता रह गया।

यह खबर मेक्सिको (Mexico) से है जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मां की जान बचाने के लिए खुद की किडनी दान में दी। मां के ऑपरेशन के एक माह बाद ही लड़की ने अपने प्रेमी को छोड़ अन्य लड़के से शादी कर ली। पीड़ित प्रेमी ने अपना दर्द टिकटॉक पर बयां किया है।

Uziel Martinez का झलका दर्द

Breakup Story: Uziel Martinez
Breakup Story: Uziel Martinez

“The Sun” में छपी खबर के अनुसार पीड़ित शख्स का नाम ऊजिएल मार्टिनेज है। वो पेशे से एक टीचर हैं और मेक्सिको के रहने वाले हैं। ऊजिएल ने बताया कि एक रोज उनकी प्रेमिका ने उन्हें फोन किया और कहा कि मां की तबीयत काफी खराब है। अगर जल्द ही Kidney Transplantation नहीं कराया गया तो मां की मौत हो सकती है। यह सुनकर मैंने अपनी किडनी दान करने का फैसला किया। पर अंत में मुझे धोखा मिला।

ऊजिएल मार्टिनेज वीडियो में सर पर हाथ रख कर लेटे हुए हैं और शांति से कैमरे को देख रहे हैं। उन्होंने कुछ समय बाद एक और वीडियो शेयर किया और बताया कि मुझे मेरी पूर्व प्रेमिका से कोई शिकायत नहीं है। हम अब अच्छे दोस्त हैं।

Uziel Martinez ने कहा मुझे कोई शिकायत नहीं है

Breakup Story: Uziel Martinez
Breakup Story: Uziel Martinez

ऊजिएल मार्टिनेज ने इस बाबत टिकटॉक पर वीडियो शेयर किया है। वे वीडियो में कुछ बोल तो नहीं रहे हैं लेकिन कैप्शन में पूरी कहानी को साझा किया है। कैप्शन में उन्होंने बताया है कि कैसे उनकी प्रेमिका ने काम निकल जाने के बाद उन्हें छोड़, किसी और से शादी कर ली। वीडियो में व्यक्ति काफी दुखी नजर आ रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here