Ashes Series के अंतिम मैच में अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए Marnus Labuschagne, सोशल मीडिया पर हर कोई ले रहा है मजे, देखें VIDEO

0
286

Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी मैच आज 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के Marnus Labuschagne ऐसे आउट हुए, जिसे देखकर सभी हंस रहे है और वीडियों भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Ashes Series में लाबुशेन मजेदार तरीके से हुए आउट

इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड टीम टीम की ओर से 23वां ओवर कर रहे थे। इसी ओवर में उन्होंने लाबुशेन को चकमा देकर बोल्ड कर दिया। ब्रॉड के गेंद फेंकने से पहले वो ऑफ साइज की ओर निकल गए थे। जिसे देखकर ब्रॉड ने लाबुशेन को चकमा देकर स्टंप की ओर फुल लेंथ पर फेंकी। इसके बाद लाबुशेन ने विकेट बचाने की कोशिश की, लेकिन उनका पैर जमीं पर फस गया और वो लड़खड़ाकर जमीन पर गिर गए। मार्नस 53 गेंद पर 44 रन बनाकर आउट हुए, अपनी पारी में उन्होने 9 चौके लगाए।

Ashes Series
Ashes Series

इस तरह से आउट होने के बाद लोग तरह-तरह की मीम्स शेयर कर रहे हैं, यहां देखें कुछ मजेदार मीम्स

एक यूजर ने लिखा लाबुशेन का बल्लेबाजी कोच
लाबुशेन जैसे कैरेक्टर की टेस्ट क्रिकेट में जरूरत है।
https://twitter.com/realRahulsarsar/status/1481891090185994240

अगर इस मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 241 रन बना लिए है। इस मैच में इंग्लैंड ने अपनी आधी टीम ही बदल ही है। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने एक बदलाव किया है। इस मैच में वापसी कर रहें ट्रेविस हेड ने शतक बनाया। 101 रन बनाकर आउट हुए हेड। पिछला मैच में हेड कोरोना संक्रमित हो गए थे, लेकिन उन्होंने में इस मैच में शानदार वापसी की।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here