UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- हमारे सीएम को क्रिकेट खेलना नहीं आता

0
365
Akhilesh Yadav, UP Election 2022
Akhilesh Yadav

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले लखनऊ में जनसभा को संबोधित करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी को समाजवादी पार्टी में शामिल कराने के बाद अखिलेश यादव ने बीजेपी को निशाने पर लिया है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला है। मुख्यमंत्री योदी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि मुझे लगता है कि सरकार के लोगों को पहले ही पता लग गया था कि स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी के साथ बड़ी संख्या में लोग आ रहे होंगे इसलिए हमारे मुख्यमंत्री पहले ही गोरखपुर चले गए। हालांकि उनकी 11 मार्च की किसी ने टिकट बुक कर रखी है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav बोले- साइकिल का हैंडल और पहिये ठीक

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि डिजिटल इंडिया की गलती को कौन भूल सकता है…. छापे कहीं और होने वाले थे, लेकिन उनके ही घर में खत्म हो गए। हम विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रहे थे। साइकिल बहुत मजबूत है क्योंकि समाजवादी और अंबेडकरवादी एक साथ आ गए हैं और इसे कोई नहीं रोक सकता।

download 42 1
UP Election 2022 Akhilesh Yadav

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने यूपी को बर्बाद कर दिया है। बीजेपी के एक के बाद एक विकेट गिर रहे हैं। हालांकि हमारे सीएम को क्रिकेट खेलना नहीं आता। जैसा स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा था कि वह जहां भी जाते हैं, सरकार बनती है, इस बार भी वह अपने साथ भारी संख्या में नेताओं को लेकर आए।

उन्होंने कहा कि साइकिल का हैंडल और पहिये ठीक हैं, और साइकिल को पैडल मारने वाले बहुत लोग हैं। उन्होंने कहा कि सपा के साथ 80 फीसदी लोग खड़े हैं। यूपी में बीजेपी का सफाया होना तय है।

बीजेपी का मुकाबला फिजिकली करेंगे Akhilesh Yadav

बता दें कि बीजेपी छोड़ने के बाद आज स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी, भगवती सागर, विनय शाक्य, रोशन लाल वर्मा, मुकेश वर्मा, बृजेश कुमार प्रजापति समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि हम डिजिटल, वर्चुअल और फिजिकल तीनों तरह से चुनाव में प्रचार करेंगे। हम इलेक्शन कमीशन की गाइडलाइंस का पालन करेंगे लेकिन बीजेपी का मुकाबल फिजिकल ही करेंगे। उन्होंने कहा कि किसी ने नहीं सोचा था कि छापा पड़ेगा। किसी को नहीं पता था कि स्वामी प्रसाद मौर्य अपनी टीम के साथ आ जाएंगे। अभी तक तो स्टूल मिलता था किसी को, अब स्टूलवाले का क्या होगा ?

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here