Home Tags Marnus Labuschagne

Tag: Marnus Labuschagne

IND vs AUS Playing 11 CWC Final 2023 : क्या फाइनल...

0
IND vs AUS Playing 11 CWC Final 2023 : क्रिकेट विश्वकप 2023 का टूर्नामेंट अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है।...

IND vs AUS Playing 11 CWC Final 2023 : भारत के...

0
IND vs AUS Playing 11 CWC Final 2023 : क्रिकेट विश्वकप 2023 का टूर्नामेंट अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है।...

Cricket News Updates: Travis Head की शतक से ऑस्ट्रेलिया ने की...

0
Cricket News Updates: Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी मैच आज 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। आज के दिन का एक सेशन बारिश की वजह से प्रभावित रहा। ऑस्ट्रेलिया ने आज के दिन का खेल समाप्त होने 6 विकेट खोकर 241 रन बनाए। ब्रिसबेन में पहले टेस्ट मैच में 152 रनों की पारी खेलने वाले Travis Head ने 113 गेंदों पर 101 रनों की शतकीय पारी खेली। उनके साथ कैमरन ग्रीन ने भी 74 रनों का योगदान दिया।

Ashes Series के अंतिम मैच में अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए...

0
Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी मैच आज 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के Marnus Labuschagne ऐसे आउट हुए, जिसे देखकर सभी हंस रहे है और वीडियों भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Cricket News Updates: Vijay Hazare Trophy के सेमीफाइनल में पहुंची Saurashtra...

0
BCCI की घरेलू टूर्नामेंट Vijay Hazare Trophy के तीसरे और चौथे क्वार्टर फाइनल में Saurastra ने Vidarbha को, Services ने Kerala को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। तीसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए विदर्भ ने 150 रन बनाए। जवाब में सौराष्ट ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। वहीं चौथे क्वार्टर फाइनल में केरल पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 रन बनाए। जवाब में सर्विसेज ने 3 विकेट खोकर मुकाबलो को जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

ICC Test Ranking: Australia के Marnus Labuschagne बने टेस्ट में बेस्ट,...

0
ICC Test Ranking: ICC ने टेस्ट बल्लेबाजों की ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। आईसीसी के ताजा रैंकिंग के अनुसार Australia के Marnus Labuschagne नंबर वन बल्लेबाज बन गए है। उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को पीछे छोड़कर पहला स्थान हासिल किया। मार्नस लाबुशेन के 912 प्वॉइट है। लाबुशेन के टेस्ट करियर का बेस्ट प्वॉइट हैं। 897 प्वॉइट के साथ जो रूट दूसरे नंबर पर खिसक गए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!