Cricket News Updates: Vijay Hazare Trophy के सेमीफाइनल में पहुंची Saurashtra और Services, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
362
Cricket News Updates

BCCI की घरेलू टूर्नामेंट Vijay Hazare Trophy के तीसरे और चौथे क्वार्टर फाइनल में Saurashtra ने Vidarbha को, Services ने Kerala को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। तीसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए विदर्भ ने 150 रन बनाए। जवाब में सौराष्ट ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। वहीं चौथे क्वार्टर फाइनल में केरल पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 रन बनाए। जवाब में सर्विसेज ने 3 विकेट खोकर मुकाबलो को जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

क्या है ‘Acute Coronary Syndrome’? जिससे पीड़ित हैं Pakistan के क्रिकेटर Abid Ali

abid ali
abid ali

Pakistan के घरेलू टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी में बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम के मुख्य बल्लेबाज Abid Ali को सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार आबिद अली की हालत स्थिर है। अस्पताल जाने के बाद उनके कई तरह के टेस्ट हुए। पूर्व टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज अशरफ ने कहा, ‘वह आज सुबह 61 रन बनाकर खेल रहा था जब उसने दो बार सीने में दर्द की शिकायत की और हमने महसूस किया तो हमने तुरंत उसे अस्पताल भेज दिया। पढ़ें विस्तार से…..

Australia के Marnus Labuschagne बने टेस्ट में बेस्ट

Marnus Labuschagne
Marnus Labuschagne

Cricket News Updates: ICC Test Ranking: ICC ने टेस्ट बल्लेबाजों की ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। आईसीसी के ताजा रैंकिंग के अनुसार Australia के Marnus Labuschagne नंबर वन बल्लेबाज बन गए है। उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को पीछे छोड़कर पहला स्थान हासिल किया। मार्नस लाबुशेन के 912 प्वॉइट है। लाबुशेन के टेस्ट करियर का बेस्ट प्वॉइट हैं। 897 प्वॉइट के साथ जो रूट दूसरे नंबर पर खिसक गए। पढ़ें विस्तार से…..

Vijay Dahiya को IPL की नई टीम लखनऊ का असिस्टेंट कोच बनाया गया

Cricket News Updates: VIJAY DAHIYA
VIJAY DAHIYA

Team India के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज Vijay Dahiya को IPL की नई टीम लखनऊ का असिस्टेंट कोच बनाया गया है। विजय दहिया इस वक्त उत्तर प्रदेश के कोच है। इसी वजह से भी लखनऊ फ्रेंचाइजी ने विजय दहिया को सहायक कोच बनाया है ताकि वो यूपी के युवा टैलेंट को निखाकर टीम में ला सके। इससे पहले वो कोलकाता के असिस्टेंट कोच के रूप में काम कर चुके हैं। पढ़ें विस्तार से…..

South Africa में पार्टी करते नजर आए Team India के कुछ सदस्य, देखें फोटो

team india
team india

Cricket News Updates:Team India इस समय South Africa के दौरे पर है। अब सीरीज शुरु होने में चार दिन का ही समय बचा है। भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। अभ्यास से समय निकालकर हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ कुछ खिलाड़ी पार्टी करते भी दिखे। इसकी कुछ तस्वीरें मयंक अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। पढ़ें विस्तार से…..

टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले अफ्रीकी कप्तान Dean Elgar ने की भारतीय तेज गेंदबाज की तारीफ

south africa cricket team captain dean elgar
South Africa Cricket Team Captain Dean Elgar

Team India इस समय South Africa के दौरे पर है। अब सीरीज शुरु होने में चार दिन का ही समय बचा है। भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। सीरीज शुरु होने से पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान Dean Elgar ने भारतीय तेज गेंदबाज की जमकर तारीफ की है। उन्होंने बुमराह की तारीफ करते हुए कहा कि वह किसी भी विपक्षी टीम के लिए खतरा है। उनका मानना है कि विदेशी परिस्थितियों में भारतीय आक्रमण में काफी सुधार हुआ है और बुमराह तेज गेंदबाजों की मददगार पिचों का फायदा उठाने में सक्षम हैं। पढ़ें विस्तार से…..

संबधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here