Home Tags Acute Coronary Syndrome

Tag: Acute Coronary Syndrome

Cricket News Updates: Vijay Hazare Trophy के सेमीफाइनल में पहुंची Saurashtra...

0
BCCI की घरेलू टूर्नामेंट Vijay Hazare Trophy के तीसरे और चौथे क्वार्टर फाइनल में Saurastra ने Vidarbha को, Services ने Kerala को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। तीसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए विदर्भ ने 150 रन बनाए। जवाब में सौराष्ट ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। वहीं चौथे क्वार्टर फाइनल में केरल पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 रन बनाए। जवाब में सर्विसेज ने 3 विकेट खोकर मुकाबलो को जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

क्या है ‘Acute Coronary Syndrome’? जिससे पीड़ित हैं Pakistan के क्रिकेटर...

0
Pakistan के घरेलू टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी में बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम के मुख्य बल्लेबाज Abid Ali को सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार आबिद अली की हालत स्थिर है। अस्पताल जाने के बाद उनके कई तरह के टेस्ट हुए। पूर्व टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज अशरफ ने कहा, ‘वह आज सुबह 61 रन बनाकर खेल रहा था जब उसने दो बार सीने में दर्द की शिकायत की और हमने महसूस किया तो हमने तुरंत उसे अस्पताल भेज दिया।

Saira Banu अभी भी ICU में,’Acute Coronary Syndrome’ नाम की बीमारी...

0
सायरा बानो (Saira Banu) को कुछ दिनों पहले ही मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था । सांस लेने में दिक्कत के बाद सायरा बानो को ICU में शिफ्ट किया गया था। बताया जा रहा है कि जब से अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का निधन हुआ है तब से सायरा बानो (Saira Banu) की तबीयत ठीक नहीं रहती है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!