Cricket News Updates: Travis Head की शतक से ऑस्ट्रेलिया ने की वापसी, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
267
TRAVIS HEAD
TRAVIS HEAD

Cricket News Updates: Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी मैच आज 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। आज के दिन का एक सेशन बारिश की वजह से प्रभावित रहा। ऑस्ट्रेलिया ने आज के दिन का खेल समाप्त होने 6 विकेट खोकर 241 रन बनाए। ब्रिसबेन में पहले टेस्ट मैच में 152 रनों की पारी खेलने वाले Travis Head ने 113 गेंदों पर 101 रनों की शतकीय पारी खेली। उनके साथ कैमरन ग्रीन ने भी 74 रनों का योगदान दिया।

IPL 2022 के लिए Kolkata Knight Riders ने गेंदबाजी कोच किया ऐलान

Cricket News Updates

IPL 2022 के लिए Kolkata Knight Riders ने अपने गेंदबाजी कोच का ऐलान कर दिया है। टीम इंडिया के पूर्व कोच Bharat Arun को कोलकाता नाइट राइडर्स का गेंदबाजी कोच बनाया गया है। केकेआर ने शुक्रवार को घोषणा किया कि भरत अरुण इस फ्रेंचाइजी के नए कोच होंगे। भरत अरुण 2021 टी20 वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच के पद पर थे। पढ़ें विस्तार से…..

IND vs SA: South Africa ने अपना वर्चस्व रखा कायम

trophy

IND vs SA: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। इस मुकाबले को साउथ अफ्रीका ने जीतकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया और अपना वर्चस्व भी कायम रखा है। भारत ने अभी तक अफ्रीका में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है। अभी तक भारत ने अफ्रीका में 8 टेस्ट सीरीज खेली है, जिसमें भारतीय टीम कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है। अफ्रीका ने 7 विकेट से जीत हासिल किया और सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। अब नजरें रहेंगी एकदिवसीय सीरीज पर, जो 19 जनवरी से शुरू हो रही हैं। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series के अंतिम मैच में अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए Marnus Labuschagne

england 3

Cricket News Updates: Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी मैच आज 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के Marnus Labuschagne ऐसे आउट हुए, जिसे देखकर सभी हंस रहे है और वीडियों भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पढ़ें विस्तार से…..

IND vs SA: Kagiso Rabada ने बनाया ना चाहने वाला रिकॉर्ड

rabada

IND vs SA: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। अफ्रीका को यह सीरीज जीतने के लिए 111 रनों की जरूरत है। वहीं भारत को यह सीरीज जीतने के लिए 8 विकेट चटकाने होगे। इस सीरीज में Kagiso Rabada ने सबसे ज्यादा विकेट चटकाए है। रबाडा ने इस सीरीज में 21 विकेट चटकाए है। लेकिन रबाडा ने इस सीरीज में विकेट की वजह से नहीं नो बॉल की वजह से एक अनचाहे रिकॉर्ड दर्ज करवा लिया। रबाडा ने इस सीरीज में 41 नो बॉल फेंक दी है। पढ़ें विस्तार से…..

India और South Africa के बीच तीसरे टेस्ट में DRS को लेकर हुआ विवाद

virat kohli 1

India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। अफ्रीका को यह सीरीज जीतने के लिए 111 रनों की जरूरत है। वहीं भारत को यह सीरीज जीतने के लिए 8 विकेट चटकाने होगे। तीसरे दिन के आखिरी घंटें में खूब बवाल देखने को मिला। विवाद की शुरूआत DRS के फैसले से हुई, जो इतनी बढ़ गई कि टीम इंडिया के कप्तान ने स्टंप माइक पर आकर गुस्से में तीखे शब्द तक कह दिए। ब्रॉडकास्टर पर टीम इंडिया के खिलाड़ी भड़के नजर आए। दिन का खेल खत्म होने तक ये मामला चलते रहा। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series के आखिरी मैच में बदली England की आधी टीम

ENGLAND TEAM
ENGLAND TEAM

Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी मैच आज 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले सेशन तक ऑस्ट्रेलिया ने अपने चार विकेट गंवा दिए थे। खबरे अपडेट करने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर 139 रन बनाए। ट्रेविस हेड ने अपना अर्धशतक पूरा किया। इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया 3-0 से अपने नाम कर चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में एक बदलाव किए, वहीं इंग्लैंड ने आखिरी मैच से पहले अपनी आधी टीम ही बदल दी। पढ़ें विस्तार से…..

ICC ने अंडर U19 खेल चुके बेस्ट इलेवन का चयन किया

ICC
ICC

ICC ने U19 की बेस्ट इलेवन खिलाड़ियों का चयन किया है। अंडर-19 क्रिकेट एक ऐसी प्रक्रिया है जिससे लगभग सभी खिलाड़ियों गुजरना होता है। अगर विश्व कप अंडर 19 की बात करे तो ये काफी समय से खेला जा रहा है और आज 14 जनवरी से इसके नए सीजन की शुरूआत हो रही है। इसके बीच आईसीसी ने अंडर-19 बेस्ट इलेवन जारी की है, जो खिलाड़ी कभी न कभी अंडर-19 विश्व कप खेल चुके है। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here