Home Tags Marnus Labuschagne funny dismissal

Tag: Marnus Labuschagne funny dismissal

Cricket News Updates: Travis Head की शतक से ऑस्ट्रेलिया ने की...

0
Cricket News Updates: Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी मैच आज 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। आज के दिन का एक सेशन बारिश की वजह से प्रभावित रहा। ऑस्ट्रेलिया ने आज के दिन का खेल समाप्त होने 6 विकेट खोकर 241 रन बनाए। ब्रिसबेन में पहले टेस्ट मैच में 152 रनों की पारी खेलने वाले Travis Head ने 113 गेंदों पर 101 रनों की शतकीय पारी खेली। उनके साथ कैमरन ग्रीन ने भी 74 रनों का योगदान दिया।

Ashes Series के अंतिम मैच में अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए...

0
Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी मैच आज 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के Marnus Labuschagne ऐसे आउट हुए, जिसे देखकर सभी हंस रहे है और वीडियों भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!