India और West Indies के बीच टी20 सीरीज में Rohit Sharma और Virat Kohli बना सकते हैं वर्ल्ड रिकॉर्ड, ईडन गार्डन्स में कई रिकॉर्ड हो सकते हैं ध्वस्त

0
253
Rohit sharma
Image from social media

India और West Indies के बीच टी20 सीरीज में भारत के दो दिग्गज बल्लेबाज वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। भारत के कप्तान Rohit Sharma और Virat Kohli दोनों ही इस टी20 सीरीज में गप्टिल को पीछे छोड़ सकते हैं। अब देखना होगा कि गप्टिल को पहले पीछे कौन छोड़ता हैं। विराट कोहली जहां गप्टिल से 55 रन पीछे हैं, वहीं रोहित शर्मा उनसे 62 रन पीछे हैं। अब देखना हैं कि पहले कौन खिलाड़ी गप्टिल का रिकॉर्ड तोड़ता है।

India के बल्लेबाज बना सकते हैं वर्ल्ड रिकॉर्ड

India

हालिया फॉर्म को देखते हुए ऐसे लग रहा है कि रोहित शर्मा इस माइलस्टोन तक विराट से जल्दी पहुंच सकते हैं। टी20 इंटरनेशनल में रोहित शर्मा अभी विराट कोहली मात्र 7 रन पीछे हैं। रोहित 7 रन बनाते ही विराट से आगे निकल जाएंगे। इस सीरीज में अब यह चर्चा चल रही हैं कि पहले गप्टिल का रिकॉर्ड कौन तोड़ता है। मार्टिन गप्टिल का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने और टी20 इंटरनेशनल में सबसे पहले 3300 रनों का आंकड़ा छूने के लिए विराट को 56 और रोहित को 63 रन बनाने होंगे।

गप्टिल ने 110 मैचों में कुल 3299 रन बनाए हैं। वहीं विराट ने 96 मैचों की 88 पारियों में 3244 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा ने 120 मैचों की 112 पारियों में 3237 रन बनाए हैं। भारत ने सीरीज का पहला मैच 6 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली थी। सीरीज का दूसरा मुकाबला 18 फरवरी को शाम 7 बजे से ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाएगा।

संबंधित खबरें:

India ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला, वेस्टइंडीज के खिलाफ रवि विश्नोई ने किया डेब्यू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here