Ashes Series के तीसरे मैच में भी Australia का पलड़ा भारी, England से मात्र 124 रन पीछे

0
249
aus vs eng
aus vs eng

Ashes Series के तीसरे टेस्ट मैच में Australia का पलड़ा फिर एक बार भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। England ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में मात्र 185 रन ही पर ही सिमट गई। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 61 रन बना लिए हैं। पहले दिन का खेल खत्म होने तक मार्कस हैरिस 20 और नाइट वॉचमैन नाथन लियोन बिना खाता खोले क्रीज पर हैं।

Ashes Series में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने फिर किया निराश

Ashes series : AUSTRALIA
AUSTRALIA

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। यह फैसला सही भी साबित हुआ। पैट कमिंस ने हसीब हमीद ने चलता किया। उसके बाद डेविड मलान को आउट करके दूसरी सफलता दिलाई। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया में पैट कमिंस ने अपने 100 विकेट भी पूरे किए।

कप्तान जो रूट से इंग्लैंड को काफी उम्मीदें थीं लेकिन वो 82 रन के स्कोर पर आउट हो गए। उन्होंने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली। बेन स्टोक्स ने 25 और जॉनी बेयरेस्टो ने 35 रन बनाए। नियमित अंतराल पर विकेट गंवाने की वजह से इंग्लैंड की टीम कभी गेम में आगे नहीं जा पाई और 185 रन बनाकर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस और नाथन लियोन ने 3-3 विकेट चटकाए।

जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में अच्छी शुरुआत की। वार्नर और हैरिस ने मिलकर पहले विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की। वार्नर ने 38 रन बनाकर 57 के स्कोर पर आउट हुए । एंडरसन ने वार्नर को चलता किया और टीम को पहली सफलता दिलाई। पहले दिन का खेल खत्म होने तक मार्कस हैरिस 20 और नाइट वॉचमैन नाथन लियोन बिना खाता खोले क्रीज पर हैं। ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड से अब सिर्फ 124 रन पीछे है।

England के कप्तान Joe Root ने ग्रीम स्मिथ का 13 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा

Australia के कप्तान Pat Cummins ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, बनाया बड़ा रिकॉर्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here