Ashes Series के दूसरे टेस्ट में Jos Buttler ने England की हार बचाने के लिए खेली 207 गेंदें, फिर ऐसे हुए आउट की खुद पर नहीं हुआ यकीन, देखें VIDEO

0
272
jos buttler
jos buttler

Ashes Series के दूसरे टेस्ट मैच में Australia ने England को 275 रनों के बड़ी अंतर से हराया। Australia ने England को 468 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में इंग्लैंड की टीम 192 रन ही बना सकी और यह मुकाबला बड़ी अंतर से गंवा दिया। ऑस्ट्रेलिया ने डे-नाइट टेस्ट जीत कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज Jos Buttler से टीम को काफी उम्मीदें थी, लेकिन बटलर भी 207 गेंद खेलकर इंग्लैंड की हार को टालने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन यह कोशिश काम नहीं आया और वह इस तरीके से आउट हो गए जिसपर उन्हें खुद भी यकीन करना मुश्किल हो रहा होगा।

England के विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर 207 गेंदें खेलने के बाद 26 रन बनाकर हिट विकेट आउट हुए। बटलर जिस तरह से आउट हुए, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इंग्लैंड की पारी के 110 वें ओवर में गेंदबाजी करने झाए रिचर्डसन आए। आखिरी गेंद को बटलर ने बैकफुट पर जाकर खेलने का प्रयास किया। वह पहले से ही क्रीज के काफी अंदर खड़े हुए थे। जैसे ही वह गेंद को खेलने के लिए और पीछे हुए उनका दायां पैर स्टंप पर जा लगा और बटलर की जुझारू पारी का अंत हो गया। यह पहली बार था जब बटलर हिट विकेट हुए हैं।

Ashes Series में इंग्लैंड की टीम 2-0 से पीछे

England-cricket-team
ENGLAND

पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट के नुकसान पर 473 रन और दूसरी पारी में 230 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। इंग्लैंड ने पहली पारी में 236 रन ही बना सकी और दूसरी पारी में 192 रन बनाकर पूरी टीम ऑल आउट हो गई। मार्नस लाबुशैन को उनकी शानदार बैटिंग के लिए मैन आफ द मैच का अवॉर्ड मिला। लाबुशैन ने पहली पारी में 103 और दूसरी पारी में 51 रन बनाए। 

संबंधित खबरें: India Playing 11: South Africa के खिलाफ One Day Series के लिए ऐसी हो सकती है Team India, जानें Playing 11 में कितना है दमखम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here