IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स को लगा एक और बड़ा झटका, चोटिल मोईन अली नहीं खेल पाएंगे अगले कुछ मैच

0
214
moeen ali

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स को एक और बड़ा झटका लग गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर मोईन अली चोट के कारण कुछ मैचों के लिए बाहर हो गए। पिछले मैच में मोईन अली को जब प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया था तो कहा गया था कि उनको निगल है और वो जल्दी ही वापसी करेंगे। इस सीजन में चेन्नई के कई खिलाड़ी चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। दीपक चाहर, डेवोन कॉनवे और एडम मिल्ने चोट के कारण इस सीजन नहीं खेल पाएंगे।

IPL 2022 में चेन्नई के बहुत खिलाड़ी हो चुके हैं चोटिल

क्रिकइंफो के रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा गया है कि मोईन अली अगले कुछ मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। मोईन अली को एंकल इंजरी हुई है, जिस वजह से वो अगले कुछ मैच मिस करने वाले हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये बड़ा झटका साबित हो सकता है, क्योंकि टीम इस बार कुछ खास प्रदर्शन कर नहीं पाई है।

IPL 2022

मोईन अली का बल्ला इस साल नहीं चल सका है और न ही उनसे ज्यादा गेंदबाजी कराई गई है। लेकिन फिर भी मोईन अली एक मैच विनर खिलाड़ी रहे हैं। सीएसके के लिए उन्होंने हमेशा ही योगदान दिया है। वो बल्ले से तूफानी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं और गेंद से भी टीम को मैच जिता सकते हैं। इस तरह सीएसके लिए आईपीएल 2022 में यह बड़ा झटका ही है।

चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम

रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, मोईन अली, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, महीष तीक्षणा, राजवर्धन हंगरगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवेन कॉन्वे, मिचेल सेंटनर, ड्वेन प्रीटोरियस, पथीराणा, सुभ्रांश सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरि निशांत, एन जगदीशन, के भगत वर्मा।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here