Australia महिला टीम की बैटर Alyssa Healy ने संन्यास की खबर पर दिया मजेदार जवाब, अभी प्रेग्रेंट नहीं हूं, 3 महीने से बीयर पी रही हूं

0
251
HEALY STARC

Australia महिला टीम की बैटर Alyssa Healy ने आईसीसी महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक पारी खेलकर अपनी टीम को सातवीं बार वर्ल्ड कप का खिताब जीता दिया। हीली ने फाइनल मुकाबले में 170 रनों की पारी खेली। उनका यह स्कोर वर्ल्ड कप में (पुरुष एंव महिला) अब तक का किसी भी खिलाड़ी का सर्वाेच्च स्कोर है। मैदान के अंदर अपनी प्रदर्शन से सबका दिल जीतने वाली हीली ने मैदान के बाहर अपने जवाब से सबका दिल जीत लिया।

Alyssa Healy ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी मजेदार जवाब

source- twitter

ऑस्टेलिया मेंस क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की पत्नी है एलिसा हीली। फाइनल मुकाबले के दिन स्टार्क भी स्टेडियम में मौजूद थे और हीली की सेंचुरी होने पर वह खड़े होकर तालियां बजा रहे थे। मैच खत्म होने के बाद हीली कप्तान मैग लैनिंग के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में आईं। इस दौरान उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए। इनमें एक उनके संन्यास से भी जुड़ा था। रिटायरमेंट के सवाल पर हीली ने हंसते हुए जवाब देकर कहा कि अभी कोई मेरा पेट देख रहा था और पूछ रहा था कि क्या मैं प्रेग्रेंट हूं। ऐसा कुछ नहीं है, मैं जो पिछले तीन महीने में जो बीयर पी हैं, यह वही सब है।

Alyssa Healy

हीली का यह स्कोर आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल में किसी भी बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सर्वोच्च स्कोर है। एलिसा अपनी इस पारी के बदौलत आईसीसी वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी बन गई हैं। इस मामले में उन्होंने एडम गिलक्रिस्ट, रिकी पोंटिंग के अलावा वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

संबंधित खबरें

ICC Women’s World Cup 2022 में Alyssa Healy ने किया धांसू प्रदर्शन, वर्ल्ड कप में 500 से ज्यादा रन बनाने वाली पहली महिला बनी, जीत के बाद पति के साथ आई नजर

ICC Women’s World Cup 2022 के फाइनल में Alyssa Healy ने अपने नाम किए कई रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली पहली खिलाड़ी बनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here