Home Tags Alyssa Healy

Tag: Alyssa Healy

ICC Player of the Month का अवॉर्ड केशव महाराज और एलिसा...

0
ICC ने अप्रैल 2022 के लिए प्लेयर ऑफ द मंथ (ICC Player of the Month) का अवॉर्ड जीतने वाले खिलाड़ियों के नामों की घोषणा कर दी है। मेंस कैटेगरी में दक्षिण अफ्रीका के स्टार स्पिनर केशव महाराज को अवॉर्ड दिया गया। वहीं महिला कैटेगरी में ऑस्ट्रेलिया की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली ने आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड अपने नाम किया। एलिसा हीली ने महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में 170 रन बनाई थी, उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें वुमेंस प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया।

ICC ने Women’s World Cup 2022 के बाद मोस्ट वैल्यूएबल टीम...

0
ICC Women's World Cup 2022 का खिताब ऑस्ट्रेलिया ने जीता है। फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को बुरी तरह हराकर सातवीं बार खिताब पर कब्जा किया। अब आईसीसी ने वुमेंस वर्ल्ड कप 2022 की मोस्ट वैल्यूएबल टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में भारत की एक भी खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया है। इस टीम में ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका का दबदबा देखने को मिला।

Australia महिला टीम की बैटर Alyssa Healy ने संन्यास की खबर...

0
Australia महिला टीम की बैटर Alyssa Healy ने आईसीसी महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक पारी खेलकर अपनी टीम को सातवीं बार वर्ल्ड कप का खिताब जीता दिया। हीली ने फाइनल मुकाबले में 170 रनों की पारी खेली। उनका यह स्कोर वर्ल्ड कप में (पुरुष एंव महिला) अब तक का किसी भी खिलाड़ी का सर्वाेच्च स्कोर है। मैदान के अंदर अपनी प्रदर्शन से सबका दिल जीतने वाली हीली ने मैदान के बाहर अपने जवाब से सबका दिल जीत लिया।

ICC Women’s World Cup 2022 में Alyssa Healy ने किया धांसू...

0
ICC Women's World Cup 2022 के फाइनल मुकाबले में Alyssa Healy की शानदार पारी के बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को फाइनल मुकाबले में 71 रनों से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। एलिसा हीली के धांसू पारी के सहारे ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 356 रन का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की नैट साइवर ने नाबाद 148 रनों की पारी के बावजूद पूरी टीम 285 रन ही बना पाई।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!