Saharanpur Delhi Train: ट्रेन को क्यों धक्का मार रहे हैं यात्री? देखें पूरा वीडियो

आग अन्य कोच में न फैल जाए इसलिए यात्रियों ने धक्का मार कर आग की चपेट में आए कोच को अन्य कोच से अलग कर दिया। अफरा - तफरी में किसी को कुछ समझ में नहीं आया तो यात्रियों ने खुद ही इंजीनियर वाला काम कर दिया।

0
291
Saharanpur Delhi Train
Saharanpur Delhi Train

Saharanpur Delhi Train: लंबी यात्रा पर निकले और अचानक कार पंचर हो गई। पंचर की दुकान तक कार को धक्का मार के ले जाना पड़ा, बैल रस्सी छुड़ा के भाग गया तो खुद ही बैलगाड़ी को खींचने लगे, मोटरसाइकल में तेल खत्म हो गया तो उसके साथ खुद भी चलना शुरू कर दिया। इस तरह का नजारा आपने अक्सर सड़कों पर चलते हुए देखा होगा। पर क्या आपने कभी सोचा है कि ट्रेन को भी धक्का मार के चलाया जा सकता है। इस तरह की कोई तस्वीर कभी सामने नहीं आई कि लोग ट्रेन को धक्का मार रहें हो। 5 मार्च को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें यात्री ट्रेन को धक्का मार रहे हैं।

Saharanpur Delhi Train: यहां देखें वीडियो

Saharanpur Delhi Train
Saharanpur Delhi Train

दरअसल 5 मार्च की सुबह Saharanpur से Delhi जा रही पैसेंजर ट्रेन जैसे ही Meerut के Daurala रेलवे स्टेशन पहुंची उसमें अचानक आग लग गई। बता दें कि आग ने दो डिब्बों को अपनी चपेट में ले लिया और इसके कारण मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आग अन्य कोच में न फैल जाए इसलिए यात्रियों ने धक्का मार कर आग की चपेट में आए कोच को अन्य कोच से अलग कर दिया। अफरा – तफरी में किसी को कुछ समझ में नहीं आया तो यात्रियों ने खुद ही इंजीनियर वाला काम कर दिया।

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देख कर लोग दांतों तले उंगली दबा रहे हैं। ट्रेन को धक्का मारना आसान नहीं होता है। वीडियो में दिख रहा है कि यात्री पूरी ताकत के साथ ट्रेन की कोच को धक्का मार कर अलग कर रहे हैं। बता दें कि जिन कोच में आग लगी, उनके यात्री तुरंत बाहर निकल गए। गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है।

Saharanpur Delhi Train: कई यात्री घायल

Saharanpur Delhi Train
Burning Train

मिली जानकारी के मुताबिक आग देख ट्रेन में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन के डिब्बों से बाहर निकलने की हड़बड़ी में कई यात्री घायल भी हो गए। हालांकि सबसे बड़ी बात यह रही कि आग की चपेट में कोई यात्री नहीं आया और बड़ा हादसा टल गया। बताया जा रहा है कि पैसेंजर ट्रेन यात्रियों से भरी हुई थी और जैसे ही दौराला स्टेशन पर ट्रेन रुकी, 2 डिब्बों से आग की लपटें उठने लगीं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here