Train Fire: Meerut के Daurala स्टेशन पर Saharanpur-Delhi पैसेंजर ट्रेन में लगी आग, घटना में किसी को नहीं हुआ नुकसान

0
489
Train Fire:

Train Fire: Saharanpur से Delhi जा रही पैसेंजर ट्रेन जैसे ही Meerut के Daurala रेलवे स्टेशन पहुंची उसमें अचानक आग लग गई। बता दें कि आग ने दो डिब्बों को अपनी चपेट में ले लिया और इसके कारण मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि जिन कोच में आग लगी, उनके यात्री तुरंत बाहर निकल गए। गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है।

Train Fire
Train Fire

मिली जानकारी के मुताबिक आग देख ट्रेन में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन के डिब्बों से बाहर निकलने की हड़बड़ी में कई यात्री घायल भी हो गए। हालांकि सबसे बड़ी बात यह रही कि आग की चपेट में कोई यात्री नहीं आया और बड़ा हादसा टल गया। बताया जा रहा है कि पैसेंजर ट्रेन यात्रियों से भरी हुई थी और जैसे ही दौराला स्टेशन पर ट्रेन रुकी, 2 डिब्बों से आग की लपटें उठने लगीं।

घटना स्‍थल से एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें कुछ यात्री बाकी डिब्बों को इंजन और दो डिब्बों से अलग करने के प्रयास में ट्रेन को धक्का दे रहे हैं।

Train Fire: मधुबनी में भी लगी थी ट्रेन में आग

Madhubani Train Fire
Train Fire

पिछले महीने बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन में भी इसी तरह की घटना हुई थी। जब वहां रुकी हुई ट्रेन में आग लग गई थी। घटना जयनगर से नई दिल्ली जाने वाली स्वतंत्र सेनानी एक्सप्रेस में हुई थी। रेलवे ने जानकारी दी थी कि ट्रेन के एक डिब्बे में आग लगी है और इस घटना में किसी भी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा था। साथ ही ट्रेन में आग लगने की घटना को लेकर रेलवे ने उच्‍चस्‍तरीय जांच के आदेश दिए थे। 

यह भी पढ़ें:

Madhubani Train Fire: बिहार के मधुबनी में ट्रेन में आग लगने की घटना में होगी उच्च स्तरीय जांच, रेलवे ने दिए आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here