Bihar में एक और पत्रकार को अपराधियों ने मारी गोली, Tejashwi Yadav बोले- कोई इसे जंगलराज कहेगा तो Nitish Kumar जी उस पर जुर्माना लगा देंगे

0
359
Tejashwi Yadav & Nitish Kumar
CM Nitish Kumar: बिहार CM नीतीश कुमार ने कहा- अगले 72 घंटे पटना से बाहर न जाए विधायक

Bihar के अररिया में एक पत्रकार को अपराधियों ने गोली मार दी। इससे पहले मधुबनी में अविनाश झा नाम के एक पत्रकार की अपराधियों ने हत्या कर दी थी। घटना से नाराज राजद (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्वीट किया कि मधुबनी (Madhubani) में पत्रकार अविनाश झा की हत्या के बाद कल फिर अररिया में एक और पत्रकार को गोली मारी गयी।

कोई इसे जंगलराज कहेगा तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी उस पर जुर्माना लगा देंगे, विज्ञापन बंद कर देंगे, ब्लैकमेल करेंगे, दूसरे तरीक़े से Manage कर लेंगे लेकिन गुंडागर्दी जारी रहेगी।

राज्य सरकार पर लगातार हमलावर रहे हैं नीतीश

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार में नीतीश सरकार के विपक्षी नेता Tejashwi Yadav ने मौजूदा जनता दल युनाइटेड और भाजपा के गठबंधन की सरकार यानी सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार में हो रहे अपराध और कानून-व्यवस्था की लचर स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस करके सरकार को कटघरे में खड़ा किया था।

तेजस्वी यादव ने बिहार की खराब विधि-व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करते हुए पूर्णिया के सरसी में कांग्रेस नेता की हत्या और मधुबनी में पत्रकार की हत्या का जिक्र करते हुए नीतीश सरकार को पूरी तरह से फेल सरकार बताया था।

Bihar Bypoll Election: वीडियो शेयर कर तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा, ‘…कमजोर मुख्यमंत्री भड़क जाते है?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here