शादी समारोह हिंदू परंपरा में सबसे बड़ा समारोह माना जाता है। लोग शादियों में कपड़ों से लेकर साज-सज्जा में काफी पैसे खर्च करते हैं। शादी में किसी भी तरह की कमी न हो इसके लिए करोड़ों रुपए उड़ाए जाते है। अपनी शादी को स्पेशल और यादगार बनाने के चक्कर में कई बार लोग सभी हद पार करते हुए अजीबो-गरीब खर्च करते हैं। पाकिस्तान के लाहौर में एक दूल्हे ने अपनी शादी में करीब 25 लाख का सोना पहनकर लोगों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस दूल्हे की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

रिपोर्टस के मुताबिक, लाहौर के एक दूल्‍हे ने अपने रिसेप्शन में गोल्‍डन सूट पहना जिसकी कीमत करीब 63 हजार रुपये थी। इस सूट में क्र‍िस्‍टल्‍स लगे हुए थे और इस वजह से इसमें 16 हजार रुपये और लगे। यही नहीं, दूल्हे ने गोल्‍डन टाइ भी पहनी जिसका वजन करीब 10 तोला था और इसकी कीमत पाकिस्‍तानी करंसी के हिसाब से करीब 5 लाख रुपये थी।

इसके अलावा उसने गोल्‍डन जूते भी पहने। बता दें, इस पर सिर्फ गोल्‍डन कलर नहीं लगा था बल्‍क‍ि यह जूता असली सोने से बना था। 32 तोले के वजन वाले इस जूते की कीमत पाकिस्‍तानी करंसी में करीब 17 लाख रुपये बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरों और खबरों की मानें तो इस दूल्हे का नाम हाफिज शाहिद है और यह एक बिजनेसमैन है। गौरबतल है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी ने इस तरह की फरमाइश की हो या खुद को सोने से ढ़क लिया है। इससे पहले भी एक भारतीय परिवार के अपने मेहमानों को ‘गोल्‍ड राइस’ परोसने की खबर आ चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here